Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबई

ब्लैक एंड वाइट का खेल! फर्जी पुलिस वाले लूट लिए 25 लाख

ब्लैक एंड वाइट खेल कें खेल में एक ट्रस्ट संचालक को दो फर्जी पुलिसवालों द्वारा तीन लोगों से 25 लाख रुपए लूटने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल आसनगांव इलाके में रहनेवाले पीड़ित अपने दो दोस्त के साथ अपनी नकदी को वाइट धन में बदलने के लिए मुंबई आए थे। जिसे दो शातिर अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर लूट लिए।पीड़ित के शिकायत पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पीड़ित शैक्षणिक ट्रस्ट के संचालक
पीड़ित की एक शैक्षणिक ट्रस्ट व समाजिक संस्था है। वह कल्याण में ट्रस्ट के नाम पर एक जमीन खरीदना चाहते थे। लेकिन इसके लिए उन्हें ट्रस्ट के खाते में पैसे जमा करना था। उस नकदी को वाइट धन में तब्दील करने के लिए पीड़ित ने कंस्ट्रक्शन क्षेत्र से जुड़े एक कारोबारी से परिचय हुआ। कारोबारी ने नकद के बदले ट्रस्ट के खाते में पैसे जमा करने के लिए तैयार हो गया।
फर्जी पुलिस वालों ने किया गुमराह
पुलिस के मुताबिक कारोबारी ने वादे के मुताबिक तीनों दोस्त को घाटकोपर इलाके में बुलाया।इसके बाद पीड़िता ने ने कारोबारी से संपर्क किया। इस दौरान कारोबारी ने कहा कि वे अपने आदमियों को भेज रहा है जो उन्हें उसके पास लेकर आएंगे। किंतु कुछ देर बाद वहां पर दो लोग आए, जिन्होंने खुद को पुलिसवाला बताकर जांच के बहाने पीड़ित से रुपए से भरा बैग व उनका मोबाइल ले लिया। साथ ही पीड़ित को पुलिस की चौकी क्रमांक सात पर आने का निर्देश दिया। किंतु जब पीड़ित अपने साथियों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उन्हें अपने साथ जालसाजी होने  का एहसास हुआ और तिलक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

Related posts

अभिनेता पुनीत इस्सर का ईमेल हैक,आरोपी गिरफ्तार

vinu

Mumbai: मेट्रो 2ए के तहत लेटलतीफ ठेकेदारों पर सिर्फ 36 लाख का जुर्माना

Deepak dubey

बीएमसी के पास गणेशोत्सव के लिए 1200आवेदन

Deepak dubey

Leave a Comment