Joindia
कल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

BJP’s conspiracy against Congress: नेहरू-गांधी परिवार को बेघर करने की साजिश रच रही है भाजपा : नाना पटोले

Advertisement

मुंबई। देश और राज्य (Country and state) में तानाशाही (Dictatorship) तरीके से शासन चल रहा है। विपक्षी दलों को सभा करने की अनुमति देने से पहले कई दमनकारी शर्तें लगाकर उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। (BJP’s conspiracy against Congress) भाजपा केवल जातियों और धर्मों  (Castes and religions) को बांट कर राजनीतिक विभाजन  (Political division) पैदा कर रही है। भाजपा ने किसानों, गरीब आदमी, छोटे दुकानदारों और मजदूरों को तबाह करने का काम किया है । ये वो लोग हैं जो देश के लोकतंत्र और संविधान (Democracy and constitution) को खत्म करने का काम कर रहे हैं और राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को रद्द करना उसी साजिश का हिस्सा है। ऐसे शब्दों में राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार पर महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने हमला किया है। उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए भाजपा की धार्मिक कट्टर व्यवस्था को उखाड़ फेकना होगा। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एससी, एसटी, ओबीसी, आदिवासी और अल्पसंख्यक तबके के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की अगुवाई में शनिवार को मोदी सरकार की तानशाही नीतियों के खिलाफ आजाद मैदान में प्रदर्शन किया ।
इस मौके पर नाना पटोले ने कहा कि मोदी और अदानी के बीच क्या संबंध है? अदानी समूह में शेल कंपनियों के माध्यम से 20 हजार करोड़ रुपये कहां से आए? केवल अदानी को घरेलू और विदेशी कॉन्ट्रैक्ट देने का क्या कारण है? क्योंकि ये तीखे सवाल राहुल गांधी ने मोदी सरकार से पूछे है, यही वजह है कि भाजपा सरकार ने राजनीतिक बदले की भावना से उनके खिलाफ कार्रवाई की है। नीरव मोदी, ललित मोदी, गौतम अदानी ने लोगों की गाढ़ी कमाई चुराई है । अगर इन सभी को चोर कहा जाए तो यह राष्ट्रीय अपराध कहां से हो जाता है? नाना पटोले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भंडाफोड़ न हो , इसके लिए राहुल गांधी को एक फर्जी मामले में दोषी ठहराने के बाद उनकी सांसदी को रद्द कर दिया गया । अब उन्हें सरकारी आवास खाली करने को कहा गया। गांधी परिवार ने देश के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया है । अपनी करोड़ों रुपये की संपत्ति और अपना घर दान कर दिया है । लेकिन अब मोदी सरकार ने राहुल गांधी को सरकारी आवास खाली करने का आदेश देकर उन्हें बेघर करने का पाप किया है ।

Advertisement

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

हिल लाइन पुलिस स्टेशन में शिवसेना के दो पदाधिकारियों को भाजपा विधायक गणपत गायकवाड ने मारी गोली

Deepak dubey

हिंदुस्थान में जानलेवा जीका वायरस ने लोगों को चिंतित कर दिया है

vinu

Freed from cancer tumor: डॉक्टरों की युक्ति से कैंसर के ट्यूमर से मिली मुक्ति, सीटी स्कैन और मिनिमल इनवेसिव प्रक्रिया से किया इलाज

Deepak dubey

Leave a Comment