Joindia
आध्यात्मकल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबई

अपना पूर्वांचल महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कल्याण दौरा, शहर के तमाम बुद्धिजीवियों से की मुलाकात

Advertisement
Advertisement

कल्याण। रविवार को अपना पूर्वांचल महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक दुबे ने कल्याण शहर का दौरा कर शहर के तमाम बुद्धिजीवियों से भेंट की तथा संस्था के मूलभूत उद्देश्यों से लोगों को अवगत कराया वहीं लोगों द्वारा दिए गए सुझावों पर भी अमल करते हुए भविष्य में संस्था की रूपरेखा में शामिल करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने कल्याण में कई सार्वजनिक दुर्गा पंडालों में भेंट दी।

रविवार को संस्था के पदाधिकारी अरविंद मिश्रा ‘पिंटू’, राकेश मिश्रा ‘मुन्ना’, सुशील सिंह, सत्यम मिश्रा, विनय मिश्रा, अध्यापक प्यारेलाल यादव व अन्य लोगों के साथ अशोक दुबे सबसे पहले विवेक श्रीवास्तव के घर पहुंचे जिनके भाई अभी हाल ही में सेंचुरी रेयान कंपनी में हुए विस्फोट में मारे गए थे, उनके परिजनों के दुख में सहभागी होकर उन्हें ढाढस बंधाया तथा मृत आत्मा को मोक्ष प्राप्ति की कामना की।

वहीं शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर विनोद मिश्रा से मुलाकात की तथा दोनों के बीच पूर्वांचल के विकास को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई जिससे भविष्य में पूर्वांचल के विकास में सहायता मिलेगी। इसके बाद खन्ना कंपाउंड में बीपी सिंह, पत्रकार देवेश मिश्रा के मंडल, राकेश मिश्रा के मंडल, लवकुश अपार्टमेंट के मंडल आदि पंडालों में भेंट दी तथा उसके बाद कल्याण से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने दिनेश मिश्रा, आनंद दुबे, राजेन्द्र सिंह, रोहित शुक्ला, सी पी दुबे, हर्षल साल्वी, अरविंद त्रिपाठी समेत अन्य लोगों से भी मुलाकात की।

Advertisement

Related posts

CRIME: ईरानी गैंग पर मुंबई पुलिस स्पेशल 26 टीम की कार्रवाई

Deepak dubey

जवान ने खुद को गोली मारी, पत्नी ने फांसी लगाई: फोन पर बात कर रहे थे दोनों, बंदूक की आवाज सुनकर बिलासपुर में पत्नी फंदे पर झूली

cradmin

ISIS: आईएसआईएस का दामन थाम रहे सिमी सदस्य, मुलुंड ब्लास्ट का आरोपी कैम बशीर भी आईएसआईएस ट्रेनिग में हुआ था शामिल

Deepak dubey

Leave a Comment