Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

टीवी के वॉल्यूम को बहू ने काटी सास की उंगलियां, पति को मारा चाटा

Advertisement

 

ठाणे।लगभग सभी घरों में टीवी के रिमोट या उसकी आवाज को लेकर बच्चों या बड़ों के बीच झगड़ा होता ही रहता है। हालांकि यह किसी ने नहीं सोचा होगा कि यह मामला इतना गंभीर हो सकता है कि थाने तक पहुंच जाए। ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के ठाणे जिले में हुआ है।यहां एक बहू ने दांतों से अपनी सास की तीन उंगलियां काट दीं।दोनों के बीच टीवी को लेकर झगड़ा हुआ था। जिले के अंबरनाथ शहर के वडवली खंड क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार के घर में ये घटना हुई है।

32 साल की विजया कुलकर्णी अंबरनाथ के गंगागिरी अपार्टमेंट में अपने पति और सास के साथ रहती हैं।5 अगस्त की सुबह करीब साढ़े दस बजे सास भजन पढ़ रही थी।उस दौरान उनकी बहू विजया टीवी देख रही थी।सास को टीवी की आवाज से भजन पढ़ने में परेशान हो रही थी। तो उन्होंने बहू से टीवी की आवाज कम करने के कहा। बहू ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

सास ने किया टीवी बंद तो बहू ने दांतों से काट दी उंगली
जिसके बाद सास के बार-बार टोकने पर विजया को गुस्सा आ गया और उसने टीवी की आवाज और तेज कर दी। बहू विजया की इस हरकत पर सास ने टीवी बंद कर दिया।सास के टीवी बंद करने पर बहू को और तेज गुस्सा आ गया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने लगा। दोनों के बीच जुबानी जंग हुई और सास से बहू कहने लगी कि यह मेरा घर है, मैं इस घर में कुछ भी करूंगी. सास ने भी कहने लगी कि यह मेरे पति का घर है।

जिस बहू ने सास को गाली दे दी और सास-बहू के बीच मारामारी शुरू हो गई. इस दौरान बहू विजया ने गुस्से में अपनी सास के दाहिने हाथ की तीन उंगलियों को दांतों से बुरी तरह से काट लिया. जिसके बाद महिला के हाथ से खून बहने लगा।

पत्नी ने पति को भी पीटा

पत्नी और मां के बीच इस कदर झगड़ा देख बेटा सौरभ बीच-बचाव करने आया, तो विजया ने पति सौरभ को खूभ गाली दीं. और उसके साथ मारपीट भी की. साथ ही विजया ने अपने पति को धमकी भी दी. इस घटना के बाद सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहु के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज करवाया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Advertisement

Related posts

Shivsena(UBT) : गद्दारों को राजनीति में दिखाने का समय आ गया है, उद्धव ठाकरे

Deepak dubey

उच्च शिक्षित जुड़वां बहनों ने एक ही युवक के साथ किया विवाह , धूमधाम से संपन्न हुआ विवाह समारोह

Deepak dubey

POLLUTION: विकास कार्यों से ज्यादा महत्वपूर्ण जिंदगियां, निर्माण कार्य रोकें, प्रदूषण पर हाईकोर्ट आक्रामक, बीएमसी के अनुरोध के बाद चार दिन का अल्टीमेटम

Deepak dubey

Leave a Comment