Joindia
Uncategorizedमुंबईसिटी

एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी में बाबा साहेब के मंत्र की गूंज

Advertisement
Advertisement

महामानव डॉ बाबासाहेब आंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी धारावी में शोभा यात्रा का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी मुंबई के उपाध्यक्ष आचार्य पवन त्रिपाठी सहित तमाम लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। बाबासाहेब को याद करते हुए यहां उनके अनुयायियों ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई और महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं ने नाच गाकर खुशियां मनाई। इस मौके पर आचार्य पवन त्रिपाठी ने बाबासाहेब के उस कथन का स्मरण किया कि पहले पढ़ो ,एकत्रित हो फिर अपने अधिकारों के लिए लड़ो।

इस मौके पर उत्तर भारती मोर्चा मुंबई के महामंत्री रमाकांत गुप्ता ने महाराष्ट्र सरकार से धारावी डेवलपमेंट का जो विषय है उसे आगे बढ़ाने की मांग की और कहा कि डीआरपी को बाबा साहब अंबेडकर के नाम दिया जाए।

यहां धारावी के संयोजक गोवर्धन चौहान ,जिला के मंत्री विवेकानंद राजा, अनिल काटके, विनोद काम्बले, सरवन गुडसे, बाबासाहेब बामने, अकड़ चौहान ,अंजना गुप्ता , संगीता पटवा , श्यामू मेंतेरे आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

भाजपा नेता विक्रम पावस्कर को भड़काऊ भाषण पड़ेगा भारी, हाईकोर्ट में याचिका ,

Deepak dubey

Airport Extortion racket: एयरपोर्ट पर वसूली मामले में नवी मुंबई में तलाशी, जेएनपीटी के दो एजेंटो के घरों पर CBI के छापे, मिली सिक्रेट डायरी

Deepak dubey

Solapur BJP Candidate….तो सोलापुर में प्रणीति शिंदे की राह होगी आसान

dinu

Leave a Comment