Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

Gangster mohol murder case: गंगेस्टर मोहोल हत्याकांड :योजना बनाकर किया गेम, 2 बड़े वकील भी शामिल,अब तक 9 गिरफ्तार

Advertisement

पुणे। पुणे में इस वक्त एक ही नाम चर्चा में है, वो है कुख्यात गैंगस्टर शरद मोहल(Notorious gangster Sharad Mohal)। शरद मोहल की 5 जनवरी को भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुणे शहर में सनसनी मच गई है। पुलिस ने शरद मोहोल की हत्या के मास्टरमाइंड नामदेव पप्पू कांगुडे उर्फ ​​मामा और मोहोल के साथ रहने वाले साहिल उर्फ ​​मुन्ना पोलेकर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। हाल ही में शरद मोहोल की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस घटना में पुणे सेशन कोर्ट के दो प्रमुख वकील भी शामिल हैं।

इन दोनों का नाम रवीन्द्र पवार और संजय वात्या है। दोनों शिवाजी नगर सेशन कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। पुणे क्राइम ब्रांच की टीम ने रात में इन दोनों को अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी साहिल उर्फ ​​मुन्ना संतोष पोलेकर समेत मास्टरमाइंड नामदेव पप्पू कांगुडे उर्फ ​​मामा समेत छह फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब यह बात सामने आई है कि यह सब पुराने जमीन विवाद के कारण हुआ है। मालूम हो कि शरद मोहोल ने योजना बनाकर उसी के आधार पर गेम खेला है।पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

Related posts

cancer: कैंसर रोगियों का घर के नजदीक इलाज फिलहाल असंभव है; इंडियन कैंसर कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज गुप्ता

Deepak dubey

…बस उड़ान में हौंसला चाहिए

Deepak dubey

अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ ने महाराष्ट्र एफडीए द्वारा की जा रही मनमानी कार्यवाही के खिलाफ कल बुलाई महासभा

Deepak dubey

Leave a Comment