Joindia
क्राइमदिल्लीदेश-दुनियामुंबईसिटी

Wife swapping: नोएडा में वाइफ स्वैपिंग केस

Advertisement

पहले बीवी को शराब पिलाई फिर बोला, तुम दोस्त के साथ सो जाओ, मैं उसकी पत्नी के साथ …….

Advertisement

हाईटेक शहर नोएडा में वाइफ स्वैपिंग का एक सनसनीखेज मामला आया है। महज साल भर पहले शादी हुए एक महिला ने आरोप अपने पति पर लगाया है। महिला ने शिकायत में बताया है कि उनके पति जबरन शराब पिलाकर मॉडर्न बनने के लिए दबाव डालते हैं। ऐसा नहीं करने पर पति-पत्नी का रिश्ता ही खत्म कर लिया है। अब पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न, मारपीट, जबरन गर्भपात कराने समेत कई धाराओं में नोएडा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। इस शिकायत में महिला के पति के दोस्त और उसकी पत्नी का नाम भी शामिल हैं जिनके साथ वाइफ स्वैपिंग करने का दबाव बनाया गया था।

जानकारी अनुसार मूलरूप से मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली पीड़ित महिला की शादी 23 जनवरी 2022 को मुरादाबाद के रहने वाले शख्स से हुई थी शादी बेहद हाई प्रोफाइल तरीके से हुई थी। दावा है कि शादी और दहेज में कुल मिलाकर 2 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च हुए। महिला के पति और उनका परिवार शादी के बाद से नोएडा के सेक्टर-137 स्थित एक वीआईपी सोसायटी में रहने लगा। यहां सास, ससुर और ननद भी रहने लगी. दर्ज एफआईआर के अनुसार, विवाहिता का आरोप है कि ससुराल के लोग शादी के कुछ समय बाद से नशा करने से लेकर नॉनवेज खाने का दबाव बनाने लगे। ये कहते थे कि तुम नए जमाने की नहीं हो। मॉडर्न तरीके से नहीं रहती हो।

सास तय करती हैं कब बनाना है पति-पत्नी रिलेशन

पीड़ित महिला ने अपने पति, सास और ससुराल पक्ष पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि ससुरालपक्ष के लोग मुझे हाईप्रोफाइल नहीं मानते हैं।क्योंकि मैं आम शादीशुदा महिला की तरह के पैरों में पायल और बिछिया पहनती हूं, साड़ी पहनती हूं। ऐसे में ससुराल पक्ष के लोग पायल और बिछिया पहनने से मना करते हैं।कहते हैं मॉडर्न तरीके से रहो। यहां तक की मेरी सास यहां तक कहती हैं कि.. तुम अपने पति को खुश नहीं कर पाती हूं. पति के एक दोस्त की बीवी का नाम लेकर दबाव डालती हैं कि उससे सीखों की पति को कैसे खुश करना चाहिए. यहां तक की किस दिन पति के साथ संबंध बनाना है और कब नहीं, ये भी सास ही तय करती हैं। इसके लिए धमकाती भी हैं।

महिला का दावा है कि 16 सितंबर 2022 में वो प्रेग्नेंट हो गई थी। इसकी जानकारी होने पर ससुरालपक्ष के लोगों ने गर्भपात कराने का दबाव बनाया. जब महिला ने अबॉर्शन के लिए मना कर दिया तो ननद ने मेडिकल स्टोर से कोई दवाई ले आई। फिर बातों में उलझाकर दवाई पिला दी थी। जिसके बाद गर्भपात हो गया। इसे लेकर उनके बीच काफी कहासुनी और विवाद हुआ था।

नोएडा सेक्टर-75 वाले फ्लैट पर बनाया था वाइफ स्वैपिंग

महिला ने अपनी एफआईआर में ये दावा किया है कि उसके पति के अवैध संबंध भी हैं। इसके अलावा वो वाइफ स्वैपिंग के लिए भी दबाव बनाते रहते हैं।एक घटना का जिक्र करते हुए एफआईआर में लिखा है कि नोएडा के सेक्टर-75 में एक और फ्लैट है। ये फ्लैट महिला के पति के दोस्त का है। इसी फ्लैट में अक्सर ये सीक्रेट पार्टी करते रहते हैं. 18 अप्रैल 2022 को उस फ्लैट में एक पार्टी हुई थी। जिसमें महिला के पति के करीबी दोस्त अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. यहां से मुझे भी साथ लेकर पति उसी फ्लैट में पहुंचे. वहां पर मुझे शराब पीने के लिए दबाव बनाया गया. जबरन शराब पिलाने के बाद पति ने मुझसे कहा कि…तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ। मैं उसकी पत्नी के साथ. जिसे वाइफ स्वैपिंग (Wife Swapping) कहते हैं। पति के दोस्त के साथ रात में सोने की बात सुनकर महिला बेहद नाराज हो गई और झगड़ा करने लगी। इस पर उनके पति ने धमकी देते हुए कह दिया कि अब उसके साथ नहीं रहेगा और काफी परेशान करेगा। जिंदगी नरक बना देगा।अब परेशान होकर महिला ने पहले नजदीकी थाने में शिकायत की। जिसके बाद केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया। अब महिला थाने की पुलिस दहेज उत्पीड़न समेत तमाम धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है. इसमें पति, सास, ससुर, ननद समेत कुल 9 लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई। जिन लोगों के साथ जबरन वाइफ स्वैपिंग करने का दबाव बनाया गया था उन्हें भी एफआईआर में नामजद शामिल किया गया है।

Business: पीएनजी ज्वैलर्स की ब्रांड एंबेसडर बनी माधुरी दीक्षित

Advertisement

Related posts

राम मंदिर हमारी अस्मिता का प्रश्न हैं!

Deepak dubey

CRIME: फोन चोरो ने पुलिस पर किया हमला ,चार गिरफ्तार 

Deepak dubey

Thane firing : 33 वर्षीय बिल्डर की गोली मारकर हत्या!

Deepak dubey

Leave a Comment