Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीति

उद्धव ठाकरे और प्रकाश आंबेडकर बनेगी बात !

Advertisement
Advertisement
मुंबईपत्रकार, समाज सुधारक और प्रखर वक्ता केशव सीताराम ठाकरे तथा प्रबोधनकार ठाकरे स्मृतिदिन के अवसर पर आगामी 20 नवंबर को प्रबोधनकार  संकेतस्थल का लोकार्पण हो रहा है। इस समारोह में शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे और वंचित बहुजन आघाडी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर एक मंच पर विराजमान होंगे। “प्रबोधनकार प्रकाशन” के प्रबोधनकार डॉट कॉम यह संकेतस्थल नया स्वरूप में आ रहा है। इस संकेत स्थल का लोकार्पण  समारोह 20 नवंबर को सायं 7:30 बजे दादर स्थित शिवाजी मंदिर में होने वाला है। इस कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे और प्रकाश आंबेडकर यह उद्घाटक के रूप में उपस्थित रहेंगे, ऐसी जानकारी कार्यक्रम के निमंत्रक, प्रबोधन प्रकाशन के विश्वस्त सुभाष देसाई और प्रबोधनकार डॉट कॉम के संपादक सचिन परब ने दी।
बाबासाहेब का महाराष्ट्र की अस्मिता पर प्रचंड प्रेम था – संजय राऊत
उद्धव ठाकरे और प्रकाश आंबेडकर एक मंच पर आ रहे हैं इस संदर्भ में शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत से पूछे जाने पर उन्होंने दोनों नेताओं के पुराने संबंधों का हवाला दिया।” महामानव बाबासाहेब आंबेडकर और समाज सुधारक प्रबोधनकार ठाकरे ने संयुक्त महाराष्ट्र की लड़ाई में हाथ मिलाकर काम किया था। बाबासाहेब का महाराष्ट्र की अस्मिता पर प्रचंड प्रेम था। महाराष्ट्र की अस्मिता के संदर्भ में उनका रोखठोक और प्रखर मत थे। प्रबोधनकार ठाकरे ने बाबासाहेब से संयुक्त महाराष्ट्र की लड़ाई में सहभागी होने के लिए जब अनुरोध किया, तब बाबासाहेब ने प्रबोधनकार ठाकरे के अनुरोध को स्वीकार किया था। दादाओ के बीच के यह संबध पोताओं तक पहुंचा है,” ऐसा राऊत ने कहा। ठाकरे और आंबेडकर यह बड़ी ताकद है। यह ताकद एक साथ आई तो राज्य ही नहीं बल्कि देश की राजनीति में परिवर्तन में दिखाई देगा, ऐसा राऊत ने कहा।
Advertisement

Related posts

ईडी सरकार मे सिर्फ बिल्डरों और ठेकेदारों का विकास करने वाली सरकार है – आदित्य ठाकरे 

Deepak dubey

Turbhe Flyover: फ्लाईओवर के काम में देरी?, वर्क ऑर्डर की अवधि समाप्त होने के करीब है, काम अभी तक नहीं हुआ शुरू

Deepak dubey

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने चार लोगों को किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस से जबरन पोर्न फिल्म शूट करवाने का आरोप

cradmin

Leave a Comment