Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईशिक्षासिटी

Mann Ki Baat completes 100 episodes: धारावी में हुआ मन की बात के 100 वे एपिसोड का प्रसारण, बूथ संख्या 137 पर भारी संख्या में उपस्थित रही जनता

Advertisement

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi)के ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड का रविवार को देशभर में प्रसारण किया गया। इस दौरान भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के रमाकांत गुप्ता के मार्गदर्शन में धारावी बूथ संख्या 137 में 100 वे मन की बात एपिसोड देखने की व्यवस्था की गई।

Advertisement

maan ki baat

(Mann Ki Baat completes 100 episodes)  मन की बात कार्यक्रम देखने के लिए हजारों नागरिक उपस्थित थे। बड़ी संख्या में युवक-युवतियों ने भाग लिया। वरिष्ठ नागरिकों, मेधावी छात्रों, सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। रमाकांत गुप्ता ने बताया कि जमीनी स्तर पर नागरिकों को यह बताने के लिए कि छात्र और युवा देश का भविष्य हैं, मन की बात कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मन की बात कार्यक्रम के अवसर पर उत्तर भारतीय मोर्चा के रमाकांत गुप्ता सहित भाजपा जिला मंत्री विवेकानंद राजा विधानसभा कोषाध्यक्ष संजय गुप्ता,झोपड़ पट्टी मोर्चा धारावी के विजय कुमार होल गुल ,पांडियन,आशीष,राजा भाई सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

CM Yogi and atiq murder: अतीक अहमद की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का यह फोटो खूब हो रहा है वायरल

 

Advertisement

Related posts

PALGHAR CRIME: पति का घर से बाहर था अफेयर , पत्‍नी ने प्रेमिका के पति संग मिलकर पत‍ि की बेरहमी से हत्या

Deepak dubey

CRIME: मुंबई पुलिस का नासिक मे ऑपरेशन ड्रग माफिया,300 करोड़ का एमडी ड्रग्स जब्त,12 गिरफ्तार

Deepak dubey

भाजपा पूर्व विधायक ने दिखाया आईना,कहा देश और राज्य में अडानी अम्बानी की सरकार

vinu

Leave a Comment