Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

Somaiya in trouble Mumbai Crime Branch:सोमैया संकट में….. मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच, पूर्व सांसद की सुरक्षा हटाकर कार्रवाई की मांग, सेक्सटॉर्शनिस्ट सोमैया का गेम ओवर! राज्यभर में आक्रोश

राज्य महिला आयोग ने पुलिस से मांगा जवाब

मुंबई । (Somaiya in trouble Mumbai Crime Branch) भाजपा के पूर्व सांसद व सेक्सटॉर्शनिस्ट किरीट सोमैया की शामत आ गई है। सोमैया का कथित सेक्स विडिओ वायरल होने के बाद सोमैया के खिलाफ राज्यभर में चौतरफा आक्रोश उमड़ पड़ा है। महाराष्ट्र की महिलाओं के प्रति अत्याचार करने वाले किरीट के खिलाफ विपक्ष आक्रामक हो गया है। विधानमंडल में सेक्सटर्सनिस्ट सोमैया के सेक्स कांड का भंडाफोड़ विपक्ष नेता अंबादास दानवे ने किया। और सोमैया के सेक्स कांड के 35 क्लिप वाले 8 घंटे के वीडियो वाला पेनड्राइव उपसभापति को सौंपा। इस मौके पर सदन में विपक्ष ने महाराष्ट्र की महिलाओं के प्रति दुराचारी किरीट की सुरक्षा हटाकर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। जानकारों की माने तो सेक्सटॉर्शनिस्ट सोमैया की कहानी अब खत्म हो जाएगी। सोमैया के सेक्स कांड के चलते अब भाजपा के कई नेता संकट में हैं।

विधान मंडल के मानसून सत्र के दूसरे दिन इस मामले को लेकर विपक्ष ने जोरदार हंगामा मचाया। विधान परिषद् में विपक्ष नेता अम्बादास दानवे ने भाजपा नेता पर महिलाओं को ब्लैकमेल कर, उन्हें ईडी सीबीआई की धौस दिखाकर, उनके साथ जबरन सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष स्थगन प्रस्ताव के तहत सोमैया के वायरल विडिओ और महिलाओं पर अत्याचार किये जाने के मुद्दे को उठाया।
उन्होंने कहा कि ऐसे भाजपा नेताओं पर सरकार मेहरबान है क्या? इस मौके पर उन्होंने सत्ताधारी दल को चुनौती देते हुए कहा कि इस प्रवृति के घृणित नेताओं को सरकार संरक्षण देगी क्या ? मामले की गंभीरता को देखते हुए गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वायरल विडिओ की सत्यता की जांच होगी।

दानवे ने कहा कि सीआईएसएफ की महिलाओं ने किरीट के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दी, समय आने पर उजागर करेंगे। महिला अधिकरियों पर मुह न खोलने का काफी दबाव है। कई महिलाओं को पार्टी में पद दिलाने तो कइयों ईडी सीबीआई के नाम पर डरा कर उनके साथ सेक्सटॉर्शन किया है। इस क्लिप में मराठी पुरुषों और महिलाओं के बारे में भद्दे संवाद हैं। ऐसे दुराचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सदस्य अनिल परब ने कहा कि सबसे पहले किरीट की सुरक्षा हटाई जानी चाहिए फिर उसके खिलाफ कार्रवाई हो।

सुरक्षा हटाएँ
विधायक अनिल परब ने कहा कि सोमैया ने केंद्रीय सुरक्षा लेते हुए ईडी, सीबीआई, आईटी की धमकी देकर कई लोगों की राजनीतिक जिंदगी खत्म करने की कोशिश की। इसलिए इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए और उन महिलाओं को न्याय दिलाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे पहले ऐसे घृणित कारनामे करने वाले सोमैया की केंद्रीय सुरक्षा वापस ली जाए।

महिला आयोग ने पुलिस किया तलब
किरीट सोमैया के सेक्स कांड को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अलग-अलग वीडियो और संबंधित न्यूज़ को लेकर महिला आयोग सख्त हो गई है। महिला आयोग ने इस मामले में मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर जानकारी और हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है।

जगह जगह आंदोलन
किरीट सोमैया के सेक्स कांड का खुलासा होने के बाद राज्य भर में इस मामले को लेकर जगह-जगह आंदोलन किए जा रहे हैं। कहीं महिलाएं तो कहीं पुरुष किरीट के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। गद्दार किरीट को सख्त से सख्त सजा देने की मांग सरकार से कर रहे हैं।

Mumbai university: मुंबई यूनिवर्सिटी की खुली पोल, पीजी विभाग में केवल, 15 प्रोफेसरों के कंधे पर छात्रों का भविष्य, आरटीआई में सामने आई जानकारी  

Related posts

शिवसेना को दस शिवसेना करना चाहती है भाजपा!

vinu

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,एक गंभीर रूप से घायल

Deepak dubey

मनी लॉन्ड्रिंग केस: गिरफ्तारी को रद्द करवाने हाईकोर्ट पहुंचे नवाब मलिक, ED ने पूछताछ के लिए आज ही बेटे को बुलाया है

cradmin

Leave a Comment