Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

मुंबई – पुणे एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, पूर्व विधायक की मौत

Advertisement
Advertisement

.

ड्राइवर और बॉडीगार्ड घायल

नवी मुंबई ।मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे भीषण सड़क दुर्घटना में मराठा नेता और पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत हो गई है।इस दुर्घटना में उनकी एसयूवी कार के परखच्चे उड़ गए हैं।
बता दें कि 52 वर्षीय विनायक मेटे शिव संग्राम पार्टी के नेता थे।मेटे महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य रह चुके थे।विनायक मेटे मराठा लोगों को आरक्षण दिए जाने के बड़े समर्थक थे।पुलिस के मुताबिक, हादसा रविवार को सुबह करीब 5 बजकर 15 मिनट पर हुआ।यह हादसा रसायनी थाना इलाके में मडप टनल के पास हुआ। विनायक मेटे अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड के साथ गाड़ी में सवार थे। ये तीनों पुणे से मुंबई जाने के रास्ते पर थे।
मडप टनल के पास एक वाहन ने विनायक मेटे की कार को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आननफानन में घायलों को नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां विनायक मेटे को मृत घोषित कर दिया गया।

मेटे की मौत पर नेताओं ने जताया दुख

मराठवाड़ा क्षेत्र के बीड जिले के रहने वाले पूर्व एमएलसी विनायक मेटे एक बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई आ रहे थे। महाराष्ट्र के मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि विनायक मेटे का निधन चौंका देने वाला है।वह वास्तव में मराठा आरक्षण के मुद्दे को ठीक से उठा रहे थे। यह हमारे और मराठा समुदाय के लिए बहुत बड़ी क्षति है। अपना पूर्वांचल महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ट अधिवक्ता अशोक कुमार दुबे ने शोक व्यक्त किया है उन्होंने बताया कि मराठा नेता विनायक मेटे हिंदी भाषियों के साथ भी जुड़े थे ।

Advertisement

Related posts

दादर में 21 करोड़ के सोने की लूट

Deepak dubey

Election result: हिमाचल में बहुमत की ओर कांग्रेस

vinu

अनिल देशमुख को बड़ी राहत, प्राइवेट हॉस्पिटल में ले सकेंगे इलाज

vinu

Leave a Comment