Joindia
कल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

Sonu nigam attacked: मुंबई में कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर सोनू निगम से मारपीट, अस्पताल में करायाभर्ती

Advertisement

मुंबई । सोमवार रात को चेंबूर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान गायक सोनू निगम (singar sonu nigam) और उनके कुछ साथियों की पिटाई (Sonu nigam attacked) कर दी गई। इस घटना में सोनू निगम को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच उन्होंने चेंबूर पुलिस में मामला भी दर्ज कराया है।

Advertisement

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

सोमवार को चेंबूर में एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस इवेंट में सोनू निगम भी मौजूद थे। कार्यक्रम के बाद सोनू निगम और उनके कुछ साथियों को मंच से धक्का देकर नीचे गिरा दिया गया। इस घटना में सोनू निगम और उनके एक साथी घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच इस घटना के बाद सोनू निगम ने चेंबूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त हेमराज सिंह राजपूत ने बताया कि सोनू निगम को धक्का देने वाले आरोपी का नाम स्वप्निल फेटरपेकर है.इस बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, ‘कार्यक्रम के बाद मैं अपने साथियों के साथ मंच से नीचे आ रहा था।इस समय एक व्यक्ति ने मुझे धक्का दे दिया। इस समय हरि और रब्बानी ने मुझे बचाने की कोशिश की। हालाँकि, रब्बानी और मैं गिर गए। लोहे की छड़ें थीं। हो सकता है कि हमारी जान भी चली गई होती। लेकिन किस्मत से हम बच गए। मैंने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

Related posts

समुद्री सुरक्षा को अभी भी खतरा ! 26 /11 हमले के बावजूद सुरक्षा मे लापरवाही

Deepak dubey

मुंहमांगा नेग नहीं देने पर 3 महीने के बच्चे की हत्या, कोर्ट ने ट्रांसजेंडर को सुनाई फांसी की सजा

Deepak dubey

इंडिया’ गठबंधन की बैठक देश को एक दिशा देने वाली साबित होगी :- नाना पटोले, बीजेपी को सत्ता से उखाड़ कर कांग्रेस को सत्ता में लाने की कांग्रेस की योजना

Deepak dubey

Leave a Comment