Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

CRIME: मौज मस्ती के लिए स्कूटी चोरी ,आरोपी हुआ गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। (CRIME) मौज मस्ती के लिए स्कूटी चोरी करने वाले आरोपी को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जब तक स्कूटर में पेट्रोल रहता था तब तक चलाता था और जब पेट्रोल खत्म हो जाता था तो वह स्कूटर को वहीं छोड़ कर दूसरा स्कूटर चुरा लेता था। पुलिस ने उसके पास से तीन बाइकें बरामद की हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि चोर ने और कितनी स्कूटी चुराई है।

कुरार पुलिस स्टेशन अंतर्गत एक माह के भीतर स्कूटर चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। जांच के दौरान सूत्रों की मदद से आरोपी के बारे में जानकारी मिली। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम गठित कर आरोपी गणेश जगदाले (20) को मलाड से गिरफ्तार किया गया।आरोपी मास्टर चाबी से सीधे स्कूटी चुरा लेता था। जिस स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो जाता था, उस स्कूटी को छोड़कर वह दूसरी स्कूटी चुरा लेता था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने और कितनी स्कूटी चोरी की है।

पत्नी के घर का सपना पूरा करने के लिए बना चोर!

कुछ दिन पहले पुणे के कोंढवा इलाके से ऐसी ही चौंकाने वाली घटना सामने आई थी। पत्नी के लिए नया घर खरीदने के लिए पति ने 37 लाख रुपए के जेवरात चुरा लिए थे। जेवर चुराने वाले चोर पति को पुलिस ने गिरफ्त किया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मलप्पा होसमानी के रूप में हुई है। पुणे पुलिस क्राइम ब्रांच यूनिट 5 ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोंढवा की रहने वाली बबीता डिसूजा के घर में क्रिसमस के दिन चोरी हो गई। चोरी की सूचना कोंढवा पुलिस को दी गई। क्रिसमस का दिन होने के कारण जब डिसूजा परिवार रात में बाहर गया तो आरोपी घर के पीछे से आया और खिड़की पर लगे ग्रिल को तोड़कर अंदर घुस गया। इस समय वह घर के सोने-चांदी के जेवरात, हीरे-जवाहरात, कीमती घड़ियां लूट कर ले गया। डिसूजा परिवार के घर लौटने के बाद उन्होंने यह सब देखा। जैसे ही डिसूजा परिवार को पता चला कि घर में चोरी हो गई है, वे तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को अब गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पत्नी का घर का सपना पूरा करने के लिए चोरी का मार्ग अपनाया था।

Advertisement

Related posts

सावधान खतरा कायम है! मुंबई में आया एक्सई

Dhiru

मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित अन्य सात मंत्रियों के सरकारी आवासों पर लाखो रूपये पानी का बिल बकाया!

Deepak dubey

Actor died of drug overdose : अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की घर मे मिली लाश , ओवरडोज से मौत होने का संदेह

Deepak dubey

Leave a Comment