Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबई

पीएफआई के नागपाड़ा प्रमुख के सात अकाउंट का खेल

Advertisement
Advertisement
पीएफआई के खिलाफ एटीएस और एनआईए द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।  देश विरोधी गतिविधियों में पीएफआई  के शामिल होने का खुलासा होने पर उपा एक्ट एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए प्रतिबंध लगा दी गई। इसके साथ ही शुरू जांच में पीएफआई से जुड़े सात लोगो का नाम सामने आया है। जिसमे नागपाड़ा के अध्यक्ष सहित सात लोगो का नाम  सामने आया है। जो मुंबई में रहकर दरभंगा में अकाउंट खोले थे और उस खाते पर पत्ता सीतामढ़ी का दिए है। इस खाते का इस्तेमाल फंडिंग के लिए किए जाने का संदेह भी जताया जा रहा है।
हाल ही में एनआईए ने एटीएस के साथ मिलकर महाराष्ट्र सहित देश भर में पीएफआई के ठिकानों पर छापा मारते हुए दर्जनों लोगो को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने का कार्रवाई किया गया है। इस मामले में एनआईए द्वारा जांच किए जाने पर मुंबई के नागपाडा में रहने वाले पीएफआई के अध्यक्ष का बैंक अकाउंट एसबीआई के दरभंगा ब्रांच में मिला है। लेकिन उसपर पत्ता सीतामढ़ी का दिया गया है।
सूत्रों की माने तो केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंडर सेक्रेटरी एसपी चौधरी ने इसे लेकर एक लेटर भेजा है। जिसमें 7 लोगों के नाम, उनके बैंक अकाउंट्स के डिटेल और पैन नंबर भी दिए हैं।जिसमे नागपाडा में रहने वाले पीएफआई के अध्यक्ष सहित एक अररिया, चार दरभंगा, एक सीतामढ़ी का रहने वाला है। इन संदिग्धों का बैंक अकाउंट भी इन्हीं जिलों में है। इसको लेकर एनआईए और एटीएस गंभीरता से लेकर बैंक अकाउंट सीज कर दी है। इस अकाउंट के माध्यम से फंडिंग के पैसे जमा किए जाने की संभावना है।
Advertisement

Related posts

मनमानी फीस वसूलने वाले स्कूल की मान्यता होगी समाप्त  शिक्षण आयुक्त ने राज्य सरकार को भेजा प्रस्ताव

Deepak dubey

मांगा बोनस मिली लाठी, मंत्री का कारनामा

vinu

भारत अपने नौसैनिकों के समर्पण को सलाम करता है – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Deepak dubey

Leave a Comment