Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईसिटी

उमेश कोल्हे हत्याकांड: आरोपी शाहरुख ने जान बचाने के लिए लगाई गुहार

Advertisement
Advertisement

आर्थर रोड जेल से होगा शिफ्ट

मुंबई।नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले अमरावती के उमेश कोल्हे की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी शाहरुख पठान को आर्थर रोड जेल में जान को खतरा बताई है ।अपनी जान बचाने के लिए दूसरी जेल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई हैं। इस संबंध में पठान की ओर से एनआईए कोर्ट में अर्जी दी हैं।

बतादे कि उमेश कोल्हे हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी शाहरुख पठान आर्थर रोड जेल में बंद है जेल में पहले से बंद कैदियों में अपना दहशत बनाने के लिए बताने लगा कि उमेश की हत्या उसने की है ।इसके बाद ही उसके बैरक में बंद कैदी कल्पेश पटेल, हेमंत मनेरिया, अरविंद यादव, श्रवण चव्हाण उर्फ अवान और संदीप जाधव ने पठान पर हमला किया था। घटना 23 जुलाई की बताई जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने शिकायत भी दर्ज किया है। जेल के अंदर मारपीट की घटना के बाद शाहरुख पठान की ओर से एनआईए अदालत में आवेदन दायर किया गया। आवेदन में मांग की गई कि उसे आर्थर रोड जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाए।

एनआईए को नहीं कोई आपत्ति
सूत्रों के मुताबिक शाहरुख पठान के आवेदन पर एनआईए और जेल प्रशासन ने भी सहमति जताई है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही पठान को दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाएगा। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसे किस जेल में रखा जाएगा।

Advertisement

Related posts

OMG! दिल की दुर्लभ बीमारी से था ग्रसित, डॉक्टरों ने सर्जरी कर युवक की जान बचाई , हिंन्दुस्थान और अफ्रीका में ही मिलता है रोग ,10 लाख में से एक हो सकता है ग्रसित

Deepak dubey

Mumbai-Goa Highway: मुंबई-गोवा हाईवे पर गड्ढों का साम्राज्य; एसटी में ही महिला की डिलीवरी, ड्राइवर कैरियर की घटना से बची जान

Deepak dubey

ओम साई गणेश सोसायटी में किया ध्वजारोहण

Deepak dubey

Leave a Comment