Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

CRIME: शादी की और चोरी करने  निकल गए; पुलिस बेटी सहित दो गिरफ्तार 

Advertisement

मुंबई। (CRIME) कोपर खैरने पुलिस ने घर में चोरी के मामले में एक जोड़े को गिरफ्तार किया है। इसमें एक पुलिस लड़की भी शामिल है, जिसने पिछले महीने अपने प्रेमी से शादी कर ली। दोनों पढ़े-लिखे हैं और सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को जानते हैं। लेकिन मौज-मस्ती के लिए पैसा कम पड़ जाने के कारण वह अपराध की राह पर चल पड़ा।

Advertisement

पुलिस कोपर खैरने इलाके में हो रही चोरी की घटनाओं के संबंध में जांच कर रही थी। चोरी और सेंधमारी जैसे अलग-अलग अपराधों में अलग-अलग अपराधियों की संलिप्तता देखी गई। इसलिए सीसीटीवी समेत तकनीकी जांच पर जोर था। इसके लिए सीनियर इंस्पेक्टर अजय भोंसले, इंस्पेक्टर गजानन कदम ने सहायक इंस्पेक्टर दशरथ विटकर, सचिन भालेराव, विनोद कांबले, किरण बुधवंत और संतोष पाल्वे की टीम बनाई थी. दोनों को गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इनके नाम श्रेयस जाधव (26) और वैशाली जाधव (21) हैं। इनसे चोरी का एक मामला सामने आया है और उम्मीद है कि अन्य अपराधों का भी खुलासा होगा। पुलिस ने उजागर अपराध से 2 लाख 22 हजार मूल्य के सोने के आभूषण और चांदी की मोहरें बरामद की हैं।

वैशाली पुलिस की छात्रा है और पढ़ाई कर रही है। श्रेयस सेल्समैन का काम करता था। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को जानने के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद इन्होंने पिछले महीने कोर्ट मैरिज की है। दोनों को मस्ती करने की आदत लगती है। पुलिस ने कहा कि वे अपराध की ओर मुड़े क्योंकि उन्हें पैसे की जरूरत थी। पुलिस आगे की जांच कर रही है कि वे अपराध कब से कर रहे थे।

Trying to sell 18 year old girl: आजमगढ़ की लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर मुंबई में बेचने की कोशिश, ऑटो चालक की सतर्कता से बची लड़की,आरोपी प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार

Advertisement

Related posts

MUMBAI: मुंबई की आबोहवा में पुराने वाहन फैला रहे जहर

Deepak dubey

Diamond market : वेदांता फॉक्सकॉन के बाद भारत का सबसे बड़ा रत्न एवं आभूषण प्रोजेक्ट भी गुजरात जाएगा?  

Deepak dubey

स्वैप किडनी ट्रांसप्लांट’ ने दो मरीजों की जान बचाई; नवी मुंबई के इतिहास में पहली बार परिवार के दो सदस्यों ने एक-दूसरे को किडनी डोनेट की

Deepak dubey

Leave a Comment