Joindia
कल्याणठाणेमुंबई

बदलापुर बैरेज में छुट्टी का मजा बना मौत का सबब, 17 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

Advertisement
Advertisement

बदलापुर: रविवार को बदलापुर के (बैरेज धरण) बांध में छुट्टी का आनंद लेने पहुंचे पांच से छह दोस्तों के साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया। पानी मे डूब रहे दोस्त को बचाने के चक्कर मे एक 17 साल का युवक काल के गाल में समा गया।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई परेल शहर से रविवार दोपहर को पांच से छह दोस्त बदलपुर के बांध में मौज मस्ती के इरादे से गए हुए थे। दोपहर ढाई बजे के करीब सभी दोस्त नहाने के लिए पानी मे उतरे लेकिन गहराई का अंदाजा नहीं होने के कारण दो युवक जिसकी उम्र 13 से 14 साल की थी वह डूबने लगे जिसे बचाने के प्रयास में 17 साल का अनुज गोसावी पानी में कूद गया। उसकी बहादुरी से दोनो युवक को बचा लिए गए, लेकिन दुर्भाग्यवश अनुज खुद डूब गया। घटना के तुरंत बाद बदलापुर पुलिस, दमकल विभाग और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए।

पुलिस और दमकल विभाग ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया, लेकिन अनुज को बचाया नहीं जा सका। अनुज की इस बहादुरी और दुखद मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

पुलिस की अपील

पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वे इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए गहरे पानी में जाने से पहले पूरी सावधानी बरतें और उचित सुरक्षा उपायों का पालन करें।

Advertisement

Related posts

CAIT: मूंगफली तेल ₹3000 प्रति टीन के करीब पहुंचा, सरकार ने रोक नहीं लगाई तो और भी बढ़ सकते हैं दाम : शंकर ठक्कर

Deepak dubey

मुंबई में प्रदूषण के लिए मिंधे मुख्यमंत्री और बिल्डर लॉबी जिम्मेदार, आदित्य ठाकरे का जोरदार हमला

Deepak dubey

ट्रैफिक पुलिस की मनमानी के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी

Deepak dubey

Leave a Comment