Joindia
राजनीतिकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

भारत जोड़ो यात्रा’ में जा रहे कांग्रेस नेता नसीम खान हादसे में घायल घायल होने के बावजूद लेंगे रैली में भाग

Advertisement
Advertisement

मुंबई ।महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री आरिफ नसीम खान शनिवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने के लिए यहां से हैदराबाद से नांदेड़ जा रहे थे, लेकिन वह एक सड़क हादसे में घायल हो गए। खान नांदेड़ में यात्रा के प्रभारी हैं और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में जुलूस यहां सोमवार (7 नवंबर) को महाराष्ट्र की सीमा में प्रवेश करेगा।खान ने कहा कि जैसे ही खान की एसयूवी नांदेड़ में भिलोली टोल प्लाजा के पास आ रही थी, एक तेज रफ्तार वाहन ने अचानक उसमें टक्कर मार दी।

खान ने कहा टक्कर इतनी जोरदार थी कि मेरी एसयूवी का पूरा फ्रंट फ्रेम क्षतिग्रस्त हो गया। मेरे ड्राइवर को चोटें आईं और मेरे दाहिने पैर में भी चोट आई है। स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे और खान व अन्य यात्रियों को प्राथमिक चिकित्सा किट देकर मदद की और बाद में उन्हें अस्पताल ले गए।

भिलोली के कांग्रेस पार्टी के एक कार्यकर्ता ने भिलोली यातायात पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर अन्य कार चालक के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाने की कार्रवाई की मांग की है। एआईसीसी के वरिष्ठ नेता एच.के. पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण, महाराष्ट्र पीसीसी अध्यक्ष नाना पटोले, पूर्व कैबिनेट मंत्री बालासाहेब थोराट और अन्य ने फोन कर खान से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और उनके सुरक्षित नांदेड़ पहुंचने की कामना की।खान पिछले 3 दिनों में अस्थायी रूप से मैदान से बाहर होने वाले राज्य के दूसरे वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारी बन गए हैं। इससे पहले मंगलवार की शाम को हैदराबाद में एक पुलिस अधिकारी ने दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री नितिन राउत के साथ धक्का-मुक्की की, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े।उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ और उनकी दाहिनी आंख के ऊपर चोटें आईं। उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।खान और राउत दोनों ने कहा है कि चोटों के बावजूद वे सोमवार से हजारों अन्य समर्थकों के साथ राज्य में राहुल गांधी के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होंगे।

Advertisement

Related posts

MUMBAI : व्यापारियों से ठगी करने वाला गिरोह 20 लाख की धोखाधड़ी की

Deepak dubey

Kirit Somaiya reprimanded for high court: हाईकोर्ट की फटकार , न्यायिक जाँच का आदेश , कोर्ट का आदेश और एफआईआर की कॉपी सोमैया को पहले कैसे मिली

Deepak dubey

Aryan khan case: आर्यन खान मामला : शाहरुख खान से ज्ञानेश्वर सिंह ने लिए 16 लाख रुपये ,विटनेस का दावा

Deepak dubey

Leave a Comment