Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईसिटी

पत्नी की हत्या कर भाग रहा पति ललितपुर से गिरफ्तार

Advertisement

मां की तेरहवीं के लिए कान की बाली देने से मना करने पर पत्नी की हत्या कर भाग रहे आरोपी पति को ललितपुर आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेने के लिए पालघर पुलिस रवाना हो गई है।उत्तर प्रदेश के भदोही का रहने वाला 32 वर्षीय राजेश विश्वकर्मा को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है । राजेश एक कंपनी में काम करता था। बीते 19-20 नवंबर की रात में उसने नाला सोपारा स्थित आवास में पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसके बाद वह भाग निकला था। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

पुलिस को जानकारी लगी कि आरोपी ट्रेन से भाग निकला। जिसकी सूचना मुम्बई पुलिस ने आरपीएफ कंट्रोल रूम झांसी को दी। झांसी आरपीएफ ने ललितपुर रेलवे सुरक्षा बल थाने के प्रभारी उप निरीक्षक घनेन्द्र सिंह को सूचना दी कि ट्रेन संख्या-01027 एलटीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस से एक अपराधी मुंबई में अपनी पत्नी की हत्या कर भाग रहा है।

पुलिस को देख भागने लगा आरोपी

अपराधी को कुछ आभास होने पर उसने खरगापुर रेलवे स्टेशन पर उतरकर भागने का प्रयास किया परन्तु आरपीएफ जवानों ने उसे पकड़ लिया जिसे आरपीएफ थाना ललितपुर लाया गया और आरपीएफ कन्ट्रोल रूम को पालघर पुलिस को सूचना दी गई । ललितपुर पहुंची क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया ।

Advertisement

Related posts

MLA Narendra Mehta’s son’s car accident:विधायक नरेंद्र मेहता के बेटे की कार का सी लिंक पर भीषण दुर्घटना 

Deepak dubey

IPL में सट्टेबाजी: पुणे में गुजरात और दिल्ली के मैच पर सट्टा लगा रहे तीन लोग गिरफ्तार, 27 लाख रुपए और 8 मोबाइल फोन बरामद

cradmin

भाजपा सरकार में महिलाओ की सुरक्षा को प्राथमिकता -चित्रा वाघ

Deepak dubey

Leave a Comment