Joindia
राजनीतिसिटीहेल्थ शिक्षा

Hanuman Chalisa: राणा दंपति की मुसीबतें बढ़ी, अवैध निर्माण पर मनपा ने चिपकाया नोटिस,

Advertisement
Advertisement

हनुमान चालीसा विवाद में जेल में बंद सांसद – विधायक युगल जोड़ी नवनीत राणा और रवि राणा की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। मुंबई में खार स्थित उनके आवास में अवैध निर्माण को लेकर अब मनपा ने भी राणा दंपति को नोटिस पकड़ाई है। राणा के निवास में स्ट्रक्चर बदले गए हैं और बालकनी के आकार के साथ भी छेड़छाड़ की शिकायतें मनपा को मिली है। इसी के आधार पर मनपा ने राणा परिवार को अवैध निर्माण के लिए नोटिस भेजा है।

मनपा ने मुम्बई पुलिस द्वारा हनुमान चालीसा विवाद में गिरफ्तार जोड़े को मुंबई महानगर पालिका अधिनियम, 1888 की धारा 488 के तहत नोटिस जारी किया गया है। जिसके अनुसार मनपा अधिकारी किसी भी इमारत का दौरा कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि क्या कोई अवैध परिवर्तन किया गया है। नोटिस के अनुसार 4 मई को किसी भी समय अधिकारी निरीक्षण दौरा करेंगे। इस दौरान वे फोटो और मैप का माप लेने के लिए परिसर में प्रवेश करेंगे।

बातादें राणा दंपति को 23 अप्रैल उनके मुंबई आवास से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उन्हें बांद्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बेतुका जिद और राज्य में शांति व कानून व्यवस्था भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। चूंकि वे जेल में बंद हैं, इसलिए मनपा अधिकारियों ने उनके घर के दरवाजे पर यह निरीक्षण नोटिस चिपका दिया है।

Advertisement

Related posts

war on urination:- घोर कलयुग, पेशाब करने पर हुई जंग

Neha Singh

BCCI new policy against sexual harassment: बीसीसीआई ने क्रिकेट में यौन उत्पीड़न रोकने के लिए नई नीति को दी मंजूरी

Deepak dubey

Alart: मानसून में मुंबईकरों को ‘हाईटाइड’ टेंशन, इस दिन भारी बारिश हुई तो आएगी बाढ़,

dinu

Leave a Comment