Joindia
क्राइममुंबई

Mumbai Crime: धारावी में पत्नी के सामने ही पति का रेता गला, दो आरोपियों की तलाश

Advertisement

मुंबई। पुराने विवाद में धारावी (dharavi) के 90 फिट रोड पर दो बदमाशों ने पत्नी के सामने ही पति पर चाकुओं से गला रेतकर हत्या (murder) कर फरार हो गए है। आनन-फानन में शख्स को सायन अस्पताल पहुंचाया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर दो लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

जानकारी अनुसार मामला धारावी इलाके का है। मृतक की पहचान जाहिद के रूप में हुई जो कि वॉचमैन का काम करता था। मंगलवार की रात 9 बजे जाहिद अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। तभी पीछे से दो बदमाश आए।उन्होंने लात मारकर पहले जाहिद को नीचे गिरा दिया।इसके बाद दोनों उस पर चाकुओं से हमला करने लगे। उन्होंने जाहिद पर लगाकर कई हमला किए। उस समय जाहिद की पत्नी भी वहीं थी।

पत्नी अपने पति की जान बख्श देने की गुहार लगाती रही। लेकिन बदमाश नहीं रुके और चाकुओं से हमला करते रहे। फिर वहां से फरार हो गए।आनन-फानन में जाहिद को सायन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात ये थी कि जहां जाहिद पर हमला किया गया, वह बेहद भीड़-भाड़ वाला इलाका है। बदमाशों ने फिर भी बिना किसी डर के जाहिद को मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

Related posts

Mumbai bomb blast:1993 बम ब्लास्ट , अभी भी पकड़ से दूर है मुंबई का गुनहगार , सीना तान पाकिस्तान में घूम रहा है आजाद

Deepak dubey

हरे मटर की कीमतों में उछाल,खुदरा में 220 रुपये प्रति किलो के पार

Deepak dubey

लव सेक्स और धोखा , प्रेमिका की हत्या को नदी में लगाए ठिकाना

Deepak dubey

Leave a Comment