Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

स्कूल के पास बच्चियों को देख अश्लील हरकत करने पर आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई में एक टैक्सी ड्राइवर को स्कूल (School) के पास बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि टैक्सी ड्राइवर (Taxi driver)  तीन स्कूल की बच्चियों की तरफ अश्लील हावभाव करता था। इसको लेकर स्थानीय पुलिस (Police) ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। टैक्सी ड्राइवर पिछले कई दिनों से ऐसी हरकतें अपने आस-पास के स्कूलों के नजदीक करता था।

Advertisement

मुंबई की कुलाबा पुलिस ने 35 साल के सिकंदर खान नाम के टैक्सी ड्राइवर को तीन बच्चियों के साथ बदतमीजी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।कुलाबा पुलिस के सूत्रों ने बताया की गिरफ्तार आरोपी रोजाना कुलाबा इलाके में बच्चियों के स्कूल के सामने रोज अपनी टैक्सी खड़ा करता था।आरोप है कि हर दिन बच्चियों को देखकर वह गंदी हरकतें करता था, इसके साथ ही बच्चियों का पीछा हर दिन करता था।

5वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्चियों ने दी जानकारी

टैक्सी ड्राइवर की गंदी हरकतों की बात की जानकारी स्कूल की ही 5वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्चियों ने अपनी टीचर को दी। इसके बाद स्कूल की टीचर ने इस बात के बारे में पता लगाने के लिए खुद स्कूल के बाहर जाकर पुष्टि की। इसके बाद महिला टीचर ने इस संबंध में कुलाबा पुलिस को जानकारी दी।

टैक्सी के नंबर से हुई पहचान

कुलाबा पुलिस ने टैक्सी नंबर की मदद से आरोपी टैक्सी ड्राइवर को ढूंढ निकाला।फिर उसके खिलाफ IPC की धारा 354 (D), 509 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंस (POCSO) की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया। टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यौन अपराधों में हुई बढ़ोतरी

इसी तरह के घटना पर कोर्ट ने बोला है कि बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों में बढ़ोतरी हुई है और इसका पीड़ितों, उनके परिवार के सदस्यों और यहां तक ​​कि समाज पर गलत प्रभाव पड़ता है।इसके चलते घर और आस-पास के क्षेत्र बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं हैं और यह समाज में एक खतरनाक स्थिति पैदा करने वाला है।इस तरह की घटना से पीड़िता, उसके परिवार के सदस्यों और लोगों के मन में दहशत फैलती है और लंबे समय तक के लिए एक निशान छोड़ जाती है।

Advertisement

Related posts

अडानी विल्मर का ‘राष्ट्रीय पोषण माह’

dinu

मुंबई एयरपोर्ट पर पत्नी के सामने पति की मौत ,व्हीलचेयर की कमी बनी मौत का कारण

Deepak dubey

छिंदवाड़ा की बेटी ने माउंट एलब्रुस शिखर पर फहराया तिरंगा

Deepak dubey

Leave a Comment