Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईरोचकसिटी

प्रेमिका के लिए सुपारी देकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Advertisement
Advertisement

 

नवी मुंबई ।पनवेल स्टेशन के बाहर महिला की हत्या करने के मामले में नवी मुंबई पुलिस ने पति और उसकी प्रेमिका सहित छह लोगो को गिरफ्तार किया है । पति ने प्रेमिका के लिए सुपारी देकर पत्नी की हत्या कराए जाने का खुलासा किया है । सूत्रों की माने तो पति ने इस हत्या के लिए तीन लाख की सुपारी दी थी ।फिलहाल पुलिस इस संदर्भ में अधिक जानकारी नही दे रही है और मंगलवार को पत्रकार परिषद में और अधिक खुलासा करने वाली है।
जानकारी अनुसार गुरुवार रात को प्रियंका देवरतसिंह रावत की पनवेल स्टेशन के पास हत्या कर दी गई थी ।पनवेल के विहीघर स्थित महालक्ष्मी सिटी की रहने वाली प्रियंका रात को पनवेल रेलवे स्टेशन पूर्व में ऑटो-रिक्शा स्टैंड के तरफ से घर जा रही थी ।तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके गले पर चाकू से हमला करके भाग गया। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंचकर महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया ।लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के शुरुआत में पति और प्रेमिका को गिरफ्तार किया और  पुछताछ के बाद हत्या को अंजाम देने वाले चार सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है ।

Advertisement

Related posts

Deputy CM are brokers of capitalists-Sanjay Raut’s strong attack: मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री पूंजीपतियों के दलाल – संजय राऊत का जोरदार हमला

Deepak dubey

छठवीं मंजिल से कूदा शख्‍स, नहीं आई खरोंच

Deepak dubey

MUMBAI: रेलवे कॉलोनी में पानी के समस्या से परेशान जवान,महीने भर से पानी खरीदकर चल रहा काम

Deepak dubey

Leave a Comment