Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

नासिक में मिंधे गुट के मंत्रियों द्वारा भाजपा विधायक सीमा का अपमान, भाजपा प्रवक्ता ने कहा भाजपा के कारण है आपका पद

Advertisement

नासिक । निमा पॉवर(Nashik Industries & Manufacturers Association)प्रदर्शन के उद्घाटन के दौरान धक्का लगने से जमीन पर गिरकर पैर मुड़ गई भाजपा विधायक सीमा हीरे की हाल चाल भी नही लेने पर भाजपा ने मिंधे गुट के मंत्री के खिलाफ रोष व्यक्त की हैं भाजपा के सहप्रवक्ता अजीत चव्हाण ने नासिक के पालक मंत्री दादा भुसे, उद्योग मंत्री उदय सामंत को याद दिलाते हुए कहा कि आप भाजपा के कारण ही मंत्री हैं। महाराष्ट्र में सार्वजनिक जीवन के इस गिरते स्तर को देखकर दुख होता है।इस तरह की नाराजगी जताई।

Advertisement

नासिक इंडस्ट्रीज एंड मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (नीमा) के तरफ से शुक्रवार से नासिक सतपुर के आईटीआई ग्राउंड में नीमा पावर एग्जीबिशन का आयोजन किया है। प्रदर्शनी का उद्घाटन उद्योग मंत्री उदय सामंत, पालक मंत्री दादा भुसे की उपस्थिति में हुआ। इस दौरान नीमा के अध्यक्ष धनंजय बेले फोटो में आने के लिए आगे बढ़ रहे थे, तभी उन्होंने भाजपा विधायक सीमा हिरे को टक्कर मार दी। इससे वे जमीन पर गिर पड़े। वह किसी तरह दूसरों की मदद से उठ खड़ी हुई। बेले ने अपने सदमे के कारण सीमा ताई से माफी मांगने की जहमत नहीं उठाई। इसके विपरीत नजर अंदाज करते हुए वे जाकर फीता काटने के लिए मंत्री के पास खड़े हो गए। इन दोनों मंत्रियों ने भी इस घटना को नजरअंदाज किया। सीमाताई की सरल पूछने की भी तमीज न थी। इस अपमान को सहन न कर पांव में मोच आ जाने पर असंतुष्ट विधायक सीमा हिरे बिना रुके वहां से चली गईं। दोनों मंत्री, मिंधे गुट के पदाधिकारी व नीमा ने बड़े उत्साह के साथ प्रदर्शनी उद्घाटन कार्यक्रम संपन्न किया।

इस घटना को लेकर भाजपा में गंभीर चर्चा हुई। यह निर्णय लिया गया कि मिन्धे गुट की ओर से अपमान सहन न करने, उन्हें फटकारने का निर्णय लिया गया। घटनाक्रम की जानकारी वरिष्ठों को दी गई।इसपर विचार कर प्रतिक्रिया दी गई । भाजपा के सह मुख्य प्रवक्ता अजित चव्हाण ने नासिक के पालक मंत्री दादा भुसे और उद्योग मंत्री उदय सामंत को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि उनके पद भारतीय जनता पार्टी के कारण हैं। उन्होंने उस तरह का फेसबुक पोस्ट शेयर किया। नासिककरों ने संवेदनहीन, संस्कारहीन व्यवहार देखा। महाराष्ट्र में सार्वजनिक जीवन के गिरते स्तर को देखकर दुख होता है। पार्टी के सह-मुख्य प्रवक्ता के रूप में मैं इसे गंभीरता से लेते हुए उनकी निंदा करता हूं। चव्हाण ने फेसबुक पोस्ट में यह भी स्पष्ट किया है कि इस नाराजगी से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को अवगत कराया जाएगा। धनंजय बेले, जो इस घटना के लिए जिम्मेदार है, एक ऐसा व्यक्ति है जिसे संस्कृति की कोई समझ नहीं है चव्हाण ने नासिक के लोगों से उनका बहिष्कार करने की भी अपील की है।

Advertisement

Related posts

संजय राउत शाम 7 बजे तक जेल से बाहर आएंगे, बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक की ED की मांग ठुकराई

Deepak dubey

बीमा कर्मियों ने लगाया असंवेदनशीलता का आरोप,27 जुलाई से दो दिवसीय हड़ताल, 58 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल में होंगे शामिल

Deepak dubey

Medical college will start soon: नवी मुंबई मनपा ने किया मेडिकल कॉलेज और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का प्रस्तुतीकरण, 8.40  एकड़ में बनने वाले अस्पताल के लिए होगा 819 करोड़ खर्च , केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग से पहले ही मिल चुकी है एनओसी, 

Deepak dubey

Leave a Comment