Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: बुकी अनिल जयसिंघानी दूसरे मामले में गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। (CRIME) मलबार हिल पुलिस के बाद ईडी की हिरासत में रहे सट्टेबाज अनिल भगवानदास जयसिंघानी(Anil Bhagwandas Jaisinghani)को अंधेरी पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया है। उस पर फर्जी नंबर प्लेट वाली कार का इस्तेमाल करने का आरोप है उसी मामले में उसे हिरासत में लिया गया है।

उल्हासनगर के रहने वाले शिकायतकर्ता होटल व्यवसायी है  अनिल जयसिंघानी उनके बिजनेस फ्रेंड थे। लेकिन बाद में उनका व्यापारिक विवाद हो गया और अनिल जयसिंघानी ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। उसने एक महिला की मदद से गोवा में शिकायतकर्ता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के लिए उकसाया ताकि उन्हें झूठे आरोप में गिरफ्तार किया जा सके।मामला दर्ज होते ही गोवा पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने मुंबई आ गई। इस वक्त उनके साथ अनिल जयसिंघानी भी एक कार में था । जब उसे पता चला कि अनिल उसे अगवा करने के इरादे से आया है तो उसने साकीनाका पुलिस को सूचना दी। उसने अपनी कार का नंबर देकर अनिल जयसिंघानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जांच में अनिल ने जिस कार का इस्तेमाल किया, वह किसी और के नाम पर थी। जांच में पता चला कि उसने इस कार का इस्तेमाल फर्जी नंबर पर किया था इसलिए साकीनाका पुलिस ने उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं और फर्जी दस्तावेज बनाने का मामला दर्ज किया था। इस मामले की जांच बाद  मे अंधेरी पुलिस को सौंप दी गई थी। वह पिछले सात साल से फरार था । अनिल जयसिंघा को हाल ही में  रिश्वत देने और जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में ईडी ने हिरासत में ले लिया था। इन्हीं मामलों में न्यायिक हिरासत में चल रहे अनिल जयसिंघानी को अंधेरी पुलिस ने अब गिरफ्तार किया है । फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो राज्य के और कई पुलिस उन्हें हिरासत में ले सकती है।

Advertisement

Related posts

अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ ने महाराष्ट्र एफडीए द्वारा की जा रही मनमानी कार्यवाही के खिलाफ कल बुलाई महासभा

Deepak dubey

Tigress cubs in SGNP: बाघिन ने चार शावकों को दिया जन्म

Neha Singh

High alert in Ayodhya due to Corona: अयोध्या में विदेशी कोरोना का खतरा!, हाई अलर्ट पर प्रशासन, लक्षण पाए जाने पर 14 दिन रहना होगा क्वारंटाइन

Deepak dubey

Leave a Comment