Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबई

CRIME: प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या के बाद की पार्टी, साथ बिताई रात

Advertisement
Advertisement

कानपुर।(CRIME)मोहब्बत की न जाने कितनी खूबसूरत और बदसूरत कहानियां होंगी, लेकिन यह कहानी थोड़ा हट कर है| कहानी है उत्तर प्रदेश के कानपुर की जहा उन दोनों की मोहब्बत की कहानी शुरू होती है और यह मोहब्बत इतना चरम पर पहुच जाता है की प्रेमी की चाह में अपने पति का क़त्ल के घटना को अंजाम दे देते है लिहाज़ा इस घटना से सनसनी फैला दिया पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद घर मे पार्टी किए उसके बाद दोनों रात साथ मे बिताकर जश्न मनाए। लेकिन उन्हे यह नहीं पता था कि उनके इस जश्न का अंत मे जल्द होने वाला है। पुलिस को भनक लगते ही उन्हे मौके से गिरफ्तार कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दी। साथ ही पुलिस इनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सबूत जुटाने मे जुट गए है।

कानपुर के रहने वाले नितिन पांडेय गुजरात मे रहकर सुरक्षा रक्षक की नौकरी करते थे। उनकी पत्नी प्रियंका गांव मे अपने दो बचो के साथ रह रही थी। इस का फायदा उठाते हुए प्रियंका अपने प्रेमी के साथ घुमा करती थी ।लेकिन इस बीच कुछ ही दिन पहले नितिन गांव आए थे। नितिन के आने से प्रियंका का मिलना जुलना बंद हो गया था। उसे लगने लगा कि वह अपने प्रेमी से आसानी से नहीं मिल पाएगी और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत महिला ने अपने पति नितिन को बहाने से अपने प्रेमी अनस से कुछ झगड़ा करने के लिए बाहर भेजा और रास्ते में मौका देखकर अनस ने नितिन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव फेंककर फरार हो गया। रविवार को उसका खून से लथपथ शव नौबस्ता बंबा में तीसरी पुलिया के सामने झाड़ियों के किनारे मिला। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गयी। उन्होंने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया था। पीड़ित परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक की पत्नी के फोन सर्विलांस पर लगाए गए। फिर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।पुलिस ने पत्नी प्रियंका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Advertisement

Related posts

यादव संघ मुंबई की कार्यणकारिणी गठित पदाधिकारियों की घोषणा

Deepak dubey

क्रूरता की हद्दे पार कर नाबालिग से बलात्कार कर हत्या  

Deepak dubey

उद्धव के परिवार तक पहुंचा ED: साले की कंपनी के 6.5 करोड़ के 11 फ्लैट्स किए सील, प्रवर्तन निदेशालय को मनी लॉन्ड्रिंग का संदेह

cradmin

Leave a Comment