Joindia
Uncategorizedफिल्मी दुनियासिटी

Bhojpuri cinema: ..जब अभिनेता खेसारी लाल यादव को पड़ी डांट

Advertisement

लखनऊ। खेसारी लाल यादव (khesarilal yadav) की नई फिल्म गॉडफादर ( bhojpuri film godfather) के शूटिंग इन दिनों लखनऊ में हो रही है। खेसारी लाल यादव अपनी पूरी टीम के साथ इस वक्त शूटिंग में व्यस्त हैं। पराग पाटिल (director parag patil ) निर्देशित गॉडफादर खेसारी लाल यादव के लिए एक भी एक शानदार फिल्म है। खुद खेसारी लाल यादव इसकी तैयारी में काफी समय से जुड़े हुए थे । पराग पाटिल जिन्हें कि उनकी यूनीक स्टाइल ऑफ डायरेक्शन के लिए जाना जाता है उनके निर्देशन में गॉडफादर की शूटिंग अलग-अलग लोकेशंस पर लखनऊ शहर में की जा रही है। इससे पहले फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी की गई थी।

Advertisement

लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें खेसारी लाल यादव को डांट पड़ रही है। जी हां बताया यह भी जा रहा है कि यह वीडियो गॉडफादर की शूटिंग का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स खेसारी लाल यादव को बुरी तरह से डांट रहा है। यहां तक की खेसारी लाल यादव को इस वीडियो में खरी-खोटी भी सुननी पड़ रही है। इस वीडियो की सच्चाई के बारे में जब तहकीकात की गई तो पता चला कि इस वीडियो को लखनऊ में अभिनेता विनोद यादव के यहां शूट किया गया और जो शख्स वीडियो में खेसारी को बुरी तरह से डांट रहा है वह अभिनेता विनोद यादव है। विनोद यादव इससे पहले गुंडा फिल्म से सुर्खियां बटोर चुके हैं और अब गॉडफादर में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आएंगे।अगर बात वीडियो की करें तो वीडियो में खेसारी लाल यादव जो कि ऑफिस के काम करते हुए सो रहे थे उन्हें उनके बॉस यानी कि विनोद यादव ने नींद से जगाया और डांटते हुए पूछा कि तुम ऑफिस में सोने आते हो ? खेसारी लाल यादव बॉस को अचानक देखकर हड़बड़ा जाते हैं और कहते हैं कि नहीं काम करने लेकिन कुछ मजबूरियां हैं इतने में विनोद यादव उन्हें कहते हैं कि मजबूरियां सबकी होती हैं तुम सिर्फ मुफ्त में तनखाह लेने आते हो।

यह वीडियो करीब 1 मिनट का है जिसमें दोनों एक्टर्स के बीच जबरदस्त डायलॉगबाजी देखने को मिलेगी ।
आपको बता दें की गॉडफादर में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह मुख्य भूमिका निभा रही हैं और फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के कई जबरदस्त कलाकार आपको नजर आ जाएंगे।
वैसे वायरल वीडियो के बाद कई लोग यह सोचने लगे थे कि क्या सही में कोई खेसारी लाल यादव को इस तरह से डांट सकता है। तो अब वायरल वीडियो का जवाब आप लोगों के सामने है।

Advertisement

Related posts

सांताक्रुज से एक वर्षीय का अपहरण करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

Deepak dubey

NIA: आईएसआईएस मॉड्यूल मामला, तीन आतंकियों की तलाश के लिए पुणे और मुंबई मे सर्च ऑपरेशन, तीनों पर लाखों का इनाम

Deepak dubey

रिपब्लिकन सेना ने महंगाई और जीएसटी के खिलाफ आंदोलन

Deepak dubey

Leave a Comment