Joindia
आध्यात्मकल्याणदेश-दुनियानवीमुंबई

Ashvamedha Yagya: अश्वमेध यज्ञ के लिए डॉ चिन्मय पंड्या ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री,उपमुख्यंत्री से की मुलाकात

Advertisement

मुंबई। अश्वमेध यज्ञ(Ashvamedha Yagya)के संदर्भ में चर्चा के निमित्त अखिल विश्व गायत्री परिवार के युवा प्रतिनिधि डॉक्टर चिन्मय पंड्या ने महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की। शिंदे ने अखिल विश्व गायत्री परिवार के विविध रचनात्मक कार्यक्रमों के संदर्भ में अपनी सद्भावनाएं साझा करते हुए मुंबई में होने वाले इस आश्वमेधिक आयोजन को ऐतिहासिक बताया। माननीय मुख्यमंत्री जी ने अखिल विश्व गायत्री परिवार को इस आयोजन के निमित्त मुंबई की धरती को चुनने के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद दिया और उचित समय पर महायज्ञ को करने का प्रस्ताव दिया।

Advertisement

साथ ही महाराष्ट्र के सांस्कृतिक मंत्री श्री सुधीर मुनगंटीवार ने भारत की महान विरासत एवं संस्कृति एवं तीर्थ के केंद्र महाराष्ट्र की भूमि पर आयोजित होने जा रहे मुंबई अश्वमेध महायज्ञ को भव्य एवं दिव्य बनाने के भाव को व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति जो इस अश्वमेध महायज्ञ का अनुभव लेने आए, उसका यह अनुभव श्रेष्ठतम हो।

Sharad Pawar targeted BJP: भाजपा द्वारा सत्ता का इस्तेमाल जाति-धर्म में दरार पैदा करने के लिए, शरद पवार ने दागी तोप

Advertisement

Related posts

MUMBAI : असंगठित कर्मचारी को कुली के रूप में पत्र जारी करने में डाक विभाग का असहयोग

Deepak dubey

Students without Aadhar Card: राज्य में आधार बिना दस लाख छात्र, चार लाख के आधार कार्ड हैं अवैध, साढ़े पांच लाख छात्रों के कार्डों में मिली हैं त्रुटियां

Deepak dubey

अयोध्या में राम मंदिर में पुजारियों की भर्ती, पात्रता और नियम व शर्तें, आवेदन इस प्रकार करे

Deepak dubey

Leave a Comment