Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

सेक्सटॉर्शन के जाल में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, लाखों की लूट; पनवेल में मामला दर्ज 

Advertisement
Advertisement
नवी मुंबई | एक महिला द्वारा पनवेल के 70 वर्षीय बुजुर्ग को अपने जाल में घसीटकर लाखों रुपये वसूले जाने का मामला सामने आया हैं |  सोशल मीडिया पर कॉल कर उसके अश्लील वीडियो भेजकर पहले उसे पकड़ा गया। इस महिला ने संबंधित बुजुर्ग के वीडियो कॉल का स्क्रीन शॉट लेकर उसे वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख 15 हजार वसूले हैं। महिला समेत उसके अन्य साथियों के खिलाफ पनवेल सिटी थाने में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
      इस मामले में 70 वर्षीय शिकायतकर्ता अपनी पत्नी के साथ पनवेल में रहते  हैं और उनके दोनों बच्चे विदेश में रहते हैं। विगत जून में उक्त वरिष्ठ नागरिक अपनी पत्नी के साथ लंदन में रह रही अपनी पुत्री से मिलने गया था। उस दौरान निशा शर्मा नाम की एक महिला ने इस वरिष्ठ नागरिक के व्हाट्सएप पर अश्लील और नग्न तस्वीरें भेजी थीं|  फिर उसी दिन उक्त महिला ने वीडियो कॉल के माध्यम से वरिष्ठ नागरिक से संपर्क किया और उसकी अश्लील एवं नग्न तस्वीरें दिखाकर ऐसा करने के लिए बाध्य किया।उसके बाद वरिष्ठ नागरिक के अगस्त माह में भारत आने के बाद एक महिला निशा अग्रवाल ने उसे व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल किया और अपनी न्यूड फोटो दिखाने को कहा। उस समय वरिष्ठ नागरिक भावुक हो गए और उक्त महिला के कहे अनुसार काम किया। हालांकि, उक्त महिला ने वरिष्ठ नागरिक द्वारा अश्लील हरकत करते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उक्त वीडियो को वरिष्ठ नागरिक को वाट्सएप पर भेज दिया। इसके बाद उसने उनसे पैसे की मांग की। नहीं तो उक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर बदनाम करने की धमकी दी। उस समय वरिष्ठ नागरिक डर गए और उक्त वीडियो को डिलीट कर दिया।
Advertisement

Related posts

शिवाजी पार्क में ही होगी शिवसेना की दशहरा रैली, इजाजत मिलेगी या नहीं – उद्धव ठाकरे

Deepak dubey

Girls Hostel: गर्ल्स हॉस्टल में अब तैनात रहेंगी महिला सुरक्षा रक्षक, लांड्री व अन्य पूरक सेवाओं के लिए केवल महिला आपूर्तिकर्ता

Deepak dubey

विदेशी के तर्ज पर इमारतों में होगी ‘वर्टिकल यूनिवर्सिटी’ की स्थापना

Deepak dubey

Leave a Comment