Joindia
कल्याणदेश-दुनियाबिजनेसमुंबई

PNG JEWELLERS: लाइटस्टाइल मोहीम के साथ ऑफिस और दैनिक उपयोग के लिए पीएनजी ज्वेलर्स द्वारा आभूषणों की नई श्रृंखला

Advertisement

मुंबई। पीएनजी ज्वेलर्स(PNG Jewelers)ने लाइटवेट आभूषणों के लिए लाइटस्टाइल यह नई मोहीम पेश की है. यह कलेक्शन भारत में सभी पीएनजी ज्वेलर्स शोरूम पर उपलब्ध होगा।

Advertisement

वर्किंग वूमन के लिए लाइटवेट आभूषण बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। यह ज्वेलरी उनके लिए फैशन एक्सेसरी होने के साथ-साथ उनकी जीवनशैली और मूल्यों को भी दर्शाती है। हर दिन नई चुनौतियों वाली एक गतिशील दुनिया में, पीएनजी ज्वैलर्स का लाइटस्टाइल कलेक्शन दैनिक दिनचर्या में आवश्यक आसानी और अनुकूलन क्षमता का प्रतीक है। वर्किंग वूमन के द्वारा पहनी जाने वाली प्रत्येक एक्सेसरी उसकी पहचान और शैली की अभिव्यक्ति है। व्यावसायिक बैठकों के साथ-साथ अन्य कार्य-संबंधी समारोह में भारी गहनों की तुलना में लाइटस्टाइल का उपयोग करना आसान है। ये डिज़ाइन क्लिष्ट और मोहक हैं फिर भी पहनने में आसान हैं और महिलाएं इन्हें आत्मविश्वास के साथ पूरे दिन पहन सकती हैं। यह कलेक्शन वैयक्तिक और व्यावसायिक दोनों भूमिकाओं के लिए उपयुक्त है।

 

लाइटस्टाइल के लाइटवेट 22 कैरेट और 18 कैरेट सोने और हीरे के आभूषण समकालीन महिला की गतिशील जीवनशैली के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

पीएनजी ज्वेलर्स के अध्यक्ष और व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा की “ हम पीएनजी ज्वैलर्स के माध्यम से लाइटस्टाइल यह श्रृंखला पेश कर रहे है, हम न केवल आभूषणों की सुंदरता नहीं, बल्कि महिलाओं की ताकत और स्वतंत्रता का भी जश्न मना रहे हैं. लाइटस्टाइल एक आभूषण श्रृंखला है जो महिलाओं के बहुआयामी जीवन को समझती है और उनका जश्न मनाती है। यह श्रेणी, उनके प्रतिभा का प्रतीक है। हमें भारत में अपने सभी शोरूमों में यह संग्रह प्रस्तुत करने पर गर्व है।

 

सम्मान और प्रशंसा के प्रतीक के रूप में, पीएनजी ज्वेलर्स ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष योजना शुरू की है,जिसमे ग्राहकों को सोने के आभूषणों की मेकिंग चार्जेस पर 20% तक की छूट और हीरे के आभूषणों की मेकिंग चार्जेस पर 50% की छूट मिलनेवाली है. इस उत्पाद श्रृंखला की कीमत 9,999/- से शुरू होती है।

Advertisement

Related posts

शिवसेना की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में आज सुनवाई

vinu

Girls Hostel: गर्ल्स हॉस्टल में अब तैनात रहेंगी महिला सुरक्षा रक्षक, लांड्री व अन्य पूरक सेवाओं के लिए केवल महिला आपूर्तिकर्ता

Deepak dubey

सिंधुदुर्ग तक होगा मुंबई रेलवे का सीमा:The limit of Mumbai Railway will be till Sindhudurg

Deepak dubey

Leave a Comment