Joindia
देश-दुनियाठाणेनवीमुंबईमुंबईरोचकसिटी

पनवेल फार्म हाउस में सलमान खान को मारने की थी साजि

Advertisement
Advertisement
  • फार्म हाउस के पास डेढ़ महीने रुके थे शूटर
  •  घर के बाद अब फार्म हाउस की भी सुरक्षा बढ़ाई
नवी मुंबई।गैंगेस्टार लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को धमकी मामले में रोज नए खुलासे हो रहे है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में नेपाल से गिरफ्तार तीन शार्प शूटर दीपक मुंडी,संतोष यादव और कपिल पंडित के सनसनीखेज चौंकाने वाले खुलासे ने मुंबई पुलिस की नींद उड़ा दी है।आरोपियों ने खुलासा किया है कि सलमान की हत्या के लिए उनके गाड़ी की स्पीड ,मार्ग, सिक्योरिटी और पनवेल स्थित फार्म हाउस की रेकी किए थे। इसके लिए सलमान के फार्म हाउस के पास ही डेढ़ महीने तक किराए के कमरे में रुके थे।
       गिरफ्तार आरोपी कपिल पंडित ने पूछताछ के दौरान पंजाब पुलिस को बताया है कि उसने सचिन बिश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर नवी मुंबई के पनवेल स्थित सलमान खान के फार्म हाउस की रेकी की थी।इसके लिए उन्होंने पनवेल में ही एक किराए का मकान लेकर करीब डेढ़ महीने तक वहां रुके थे। इस दौरान शूटर्स ने यह भी पता किया था कि सलमान खान हिट एंड रन मामले के बाद से गाड़ी की स्पीड कम रखते हैं और किस रास्ते से आते है और रास्ते पर कितने गड्डे है।सलमान जब भी पनवेल में अपने फार्महाउस पर आते हैं, तब उनके साथ उनका बॉडीगार्ड शेरा ही मौजूद होता है।गैंग ने सलमान को उनके फार्म हाउस के रास्ते में मारने का प्लान बनाया था।लेकिन वह फेल हो गया ।इस खुलासे के बाद मुंबई और नवी मुंबई पुलिस में बौखलाहट मची हुई है ।मुंबई में सलमान के घर और पनवेल स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं।
Advertisement

Related posts

Aryan khan case: आर्यन खान मामला : शाहरुख खान से ज्ञानेश्वर सिंह ने लिए 16 लाख रुपये ,विटनेस का दावा

Deepak dubey

भाजपा पूर्व विधायक ने दिखाया आईना,कहा देश और राज्य में अडानी अम्बानी की सरकार

vinu

राज्यपाल पर राज ठाकरे नाराज: मनसे प्रमुख ने कहा-छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में आपको कुछ पता भी है? क्यों बोलते हैं, जब कुछ पता नहीं है?

cradmin

Leave a Comment