Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

shiv sena: महाराष्ट्र में लोकतंत्र…संविधान कोल्हू में पेर कर बारात चली ‘घाना’ – संजय राऊत

Advertisement

मुंबई। शिव सेना ( उद्धव बाला साहेब ठाकरे) पार्टी नेता,सांसद संजय राउत ने राहुल नार्वेकर के घाना दौरा को लेकर आलोचना की है। महाराष्ट्र में लोकतंत्र… संविधान कोल्हू में पेर कर बारात निकली घाना के लिए इस तरह की ट्वीट उन्होंने की है। लोकशाही अस्थिर घाना देश में राष्ट्रकुल परिषद के मंच पर महाराष्ट्र विधान सभा के अध्यक्ष लोकशाही पर व्याख्यान देने जा रहे है। महाराष्ट्र में लोकशाही कोल्हू में पेर ,लोकशाही की हत्या कर वे घाना जा रहे है। यह शर्मनाक है ऐसी आलोचना संजय राउत ने की है।

संविधान की हत्या कर दुनिया को लोकतंत्र की पाठ पढ़ाने जा रहे ?

संजय राऊत ने आज पत्रकारों से बात करते हुए राहुल नार्वेकर की घाना यात्रा की कड़ी शब्दों में खबर ली. ‘आप दुनिया को लोकतंत्र की पाठ पढ़ाने निकले हैं। लेकिन महाराष्ट्र में एक साल से संविधान, लोकतंत्र और आजादी की हत्या की जा रही है। हम एक अवैध सरकार का समर्थन कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट को आप मानते नही, उनके फैसले नहीं सुनते, उन्हें स्वीकार नहीं करते. तारीख पर तारीख देकर संविधान के खिलाफ सरकार चला रहे है ऐसा संजय राउत ने कहा।

सिर्फ सुनवाई से बचने के लिए…

संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट ने आठ दिन में सुनवाई करने को कहा था, लेकिन इससे बचने के लिए घाना जाने वाले प्रतिनिधिमंडल में महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष का नाम रखा गया। सांसद राउत ने कहा कि मुझे यकीन है कि मूल प्रतिनिधिमंडल में विधानसभा अध्यक्ष का नाम नहीं था, लेकिन वे धाना को यहां ले जा रहे हैं क्योंकि वे देरी करना चाहते हैं।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

पहले यहां निर्णय लें और फिर घाना जाएं,

पहले यहां का निर्णय दे और फिर घाना जाने की टिका संजय राउत ने नार्वेकर पर लगाई है। उन्होंने कहा, ‘फैसला जो भी हो, सो है. तथ्य यह है कि आप कोई निर्णय नहीं लेते हैं इसका मतलब है कि आप वह निर्णय नहीं ले सकते हैं। यदि आप अयोग्य नहीं होना चाहते, तो न करें, लेकिन एक साहसिक निर्णय लें। लेकिन आप ऐसा नहीं करना चाहते और इसलिए आप समय पर भाग जाते हैं घाना जा रहे है।

Shivsena: ‘ईडी’ सरकार पर भड़के संजय राउत, कहा…तो महाराष्ट्र के होंगे 5 टुकड़े’

Advertisement

Related posts

RAILWAY: ट्रेन का इमरजेंसी ब्रेक कैसे दबाते हैं? लोको पायलटों के प्रशिक्षण के लिए सीएसएमटी में विशेष

Deepak dubey

बाहर आते ही बदले संजय राउत के तेवर ,किए फडणवीस की तारीफ मोदी व शाह से करेंगे मुलाकात

Deepak dubey

Double prisoner is imprisoned in jail: राज्य के जेलो में बंद है दो गुना कैदी, 24772 के बजाय बंद हैं 41191 कैदी, यरवदा, मुंबई, ठाणे में बंद हैं तीन गुना ज्यादा बंदी

Deepak dubey

Leave a Comment