Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

गर्लफ्रेंड ने चलते ऑटो में कर दी बॉयफ्रेंड की हत्या, एक दिन पहले बनाए थे संबंध

Advertisement

 

मुंबई।कहते हैं प्यार दिल से होता है जिसमें शारीर की वासना नहीं होती है, वहीं अवैध संबंध का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ शारीरिक रिश्ते के लिए होता है। लेकिन प्यार में कोई क्राइम नहीं होता है, वहीं अवैध संबंध एक दिन बड़ी वारदात को अंजाम दे जाता है। मुंबई से एक ऐसी ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 6 बच्चों की मां एक 26 साल के नौजवान के प्यार में इस कदर पागल हुई कि पति को छोड़ उसके साथ लिव इन में रहने लगी। दोनों के बीच पति-पत्नी की तरह संबंध बनते रहे। फिर एक दिन इसी प्रेमिका ने चलते ऑटो में अपने प्रेमी की हत्या कर दी।

Advertisement

दीवानी महिला पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी वो
दरअसल, मुंबई पवई इलाके में रहने वाली जोहरा शाह नाम की महिला का अपने पति से अक्सर विवाद होता रहता था। वह पति से खुश नहीं रहती थी। एक दिन उसकी मुलाकात ऑटो ड्राइवर 26 साल के लड़के रमजान शेख से हुई। जिसे देखते ही वह अपना दिल दे बैठी। फिर दोनों में धीरे-धीरे बात होने लगी और यह चैटिंग-बातें शारीरिक संबंध तक जा पहुंची। महिला युवक के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि पति को छोड़कर उसके साथ लिव-इन में रहने लगी।

प्रेमी के झूठे वादे पर बसाना चाहती थी जिंदगी
महिला और युवक के कई बार शारीरिक संबंध बने और महिला ने अपने पति को हमेशा के लिए छोड़ने का मन बना लिया। साथ ही प्रेमी के साथ जिंदगी बसाने के सपने देखने लगी। हलांकि युवक ने भी शुरूआत में उससे झूठा ही सही लेकिन विवाह करने का वादा किया था। जब कभी महिला उससे शादी करने का कहती तो वो इस बात को टाल जाता था। महिला को लगने लगा था कि वह उसे धोखा दे रहा है।

चलते ऑटो में प्रेमी की हत्या

आरोपी महिला ने एक दिन प्रेमी से पुलिस थाने चलने का बोली और युवक भी मान गया और दोनों ऑटो से थाने जाने के लिए निकल गए। लेकिन बीच रास्ते में युवक का मन बदल गया और ऑटो मोड़ लिया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद भी हुआ, तभी महिला ने अपने दुपट्टे से युवक का गला घोंट उसकी हत्या कर दी। उसे मारने के बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन गई और अपना जुर्म कबूलते हुए सारी कहानी बयां कर दी।

Advertisement

Related posts

बिकनी किलर के नाम से कुख्यात दुनिया के सबसे खतरनाक अपराधी की रिहाई

Deepak dubey

MUMBAI: उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ मिली शिकायतों की जानकारी देने से एनसीबी का इनकार

Deepak dubey

Maharashtra farmer suicide: दम तोड़ते अन्नदाता, शिंदे सरकार के कार्यकाल में लाचार हुए किसान, 6 महीनों में 1450 किसानों ने की आत्महत्या!

dinu

Leave a Comment