Joindia
Uncategorized

Union budget -2023: भाजपा शासित राज्यों को मिला फायदा, शिवसेना का आरोप, कहा महाराष्ट्र के जख्मों पर छिड़का नमक

Advertisement

केंद्रीय अर्थसंकल्प (union budget) में मुंबई और महाराष्ट्र (maharashtra and mumbai)  के हिस्से में कुछ भी नहीं आया है। महाराष्ट्र से परियोजनाएं को अन्य राज्यों में ले जाया गया लेकिन गुजरात (gujrat) और कर्नाटक (karnatak) को बजट में छूट दी गई है। यह महाराष्ट्र के जख्मों पर नमक छिड़कने का एक प्रकार है। यह महाराष्ट्र को दिल्ली के सामने झुकाने का प्रयास है ऐसा हमला शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व विधायक आदित्य ठाकरे ने किया है।

Advertisement

मीडिया से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने बजट को लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा को राजनीतिक सफलता मिली है और जहां चुनाव आ रहे हैं, उन राज्यों को बजट में बहुत कुछ दिया गया है। उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि यह बजट महिलाओं और युवाओं के लिए निराशाजनक है।

 

राज्य में सरकार होने के बावजूद कुछ नहीं मिला!

कर्नाटक में आगामी चुनाव में भाजपा को अधिक सिंटे मिलेगी ऐसा एग्जिट पोल के आंकड़ा बताते हैं। इसलिए कर्नाटक के लिए बजट में खर्च किया गया है। महाराष्ट्र और मुंबई का जिक्र तक नहीं हैं। महाराष्ट्र में असंवैधानिक सरकार होने के बावजूद कुछ हासिल नहीं हुआ, अब यह देखना है कि बीजेपी के नेता इसका क्या जवाब देते हैं ऐसा तंज भी आदित्य ठाकरे ने कसा है।

Advertisement

Related posts

OMG नसबंदी के बावजूद 10 महिलाएं हुई प्रेग्नेंट

Deepak dubey

pericardial effusion: OMG मरीज के हृदय से निकाला गया 400 मिलीलीटर कोलेस्ट्रॉल

dinu

Shivsena vs BJP : नकली हिंदुत्व वालों हम गदाधारी हैं, टकराओगे तो देखोगे ये रूप- उद्धव ठाकरे

dinu

Leave a Comment