Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

पानी मोटर चोरी करने पर दोहरे हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार, पानी का मोटर चुराया इज़लिये कर दी पिटायी, दो युवकों की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

ठाणे। अंबरनाथ पूर्व शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन की हद में शनिवार को हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने 24 घन्टे के भीतर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने गिरफ्तार आरोपियों को 22 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतकों द्वारा पानी का मोटर चोरी की गई थी जिसके कारण आरोपियों द्वारा लाठी डंडों से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार अंबरनाथ पूर्व साई कृपा कॉलोनी में शुक्रवार देर रात दो शातिर चोर चोरी के इरादे से गये हुए थे। पानी का मोटर चोरी कर जा रहे थे कि क्षेत्र के लोगों ने उसे लाठी डंडे से पिटाई करने लगे। इस पिटाई में दोनों युवकों के नाजुक अंगों में घातक चोट लगने की वजह से दोनों की मौत हो गयी।

शिवजीनगर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत व उनकी टीम द्वारा सीसीटीवी की जांच की गई जिसमें यह पाया गया कि दुर्गापाड़ा निवासी तीन लोगों ने मोटर चुराए जाने के कारण चोरों को लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया जिससे  दोनों की मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत व उनकी टीम ने चौबीस घंटे के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने तीनों को 22 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Related posts

ड्राइवर के साथ पत्नी का अवैध संबंध ,बिल्डर पति की कराई हत्या

Deepak dubey

WHATSAPP: व्हाट्सएप पर इंटरनेशनल नंबर से हो जाए सावधान, साइबर ठग बना सकते है शिकार

Deepak dubey

चंद सेकंड की दूरी पर खड़ी थी मौत: रेलवे क्रॉसिंग पर बंद बैरियर को तोड़ चलती ट्रेन के करीब पहुंचा ट्रक, कैमरे में कैद हुई दुर्घटना

cradmin

Leave a Comment