Joindia
क्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

सिरफिरे आशिक ने गला काटकर की प्रेमिका की हत्या

Advertisement
Advertisement

पुलिस ने 12 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

मुंबई । मुंबई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी है। पुलिस ने जानकारी दी है कि प्रेमी ने किसी अन्य शख्स से अपनी प्रेमिका के साथ संबंध के शक के कारण उसकी जान ले ली। फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका की हत्या के बाद फरार हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार मुंबई में गुरुवार सुबह एक 27 वर्षीय महिला की उसके प्रेमी ने कथित तौर पर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि प्रेमी को इस बात का शक था कि उसकी प्रेमिका किसी अन्य शख्स के साथ भी संबंध में है। फिलहाल पुलिस ने घटना के 12 घंटे के अंदर ही आरोपी अखिलेश प्यारेलाल गौतम को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय आरोपी अखिलेश प्यारेलाल गौतम और 27 वर्षीय मनीषा जायसवार लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, जो जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। जानकारी के अनुसार आरोपी कांदिवली स्थित महिला के आवास पर आया और बहस के बाद उसका गला काट दिया।

पुलिस का कहना है कि महिला को घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार महिला के सिर पर भी दो गंभीर चोट के निशान मिले हैं। फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने चीन टीमों का गठन कर हत्या के 12 घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

Related posts

संकट में मुंबई का मैनेजमेंट गुरु, वर्क फॉर्म होम से कम हुए डब्बे वाले, 5 हजार डब्बे वालों में से बचे केवल डेढ़ हजार

Deepak dubey

राणा – कडू में छिड़ी शाब्दिक जंग , बच्चू कडू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Deepak dubey

ड्राइवर के साथ पत्नी का अवैध संबंध ,बिल्डर पति की कराई हत्या

Deepak dubey

Leave a Comment