Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीति

किरीट के आरोप झूठे- अनिल परब

Advertisement
Advertisement
भाजपा नेता किरीट सोमैया द्वारा दापोली में साईं रिसोर्ट गिराए जाने के दावे को शिवसेना नेता व विधायक अनिल पर एक सिरे से नकार दिया है। परब ने पत्रकार परिषद लेकर सोमैया के दावे को झूठा बताया, उन्होंने कहा कि साई रिसोर्ट मेरा नहीं है। और इस रिसोर्ट को तोड़ा नहीं जा रहा है। इस पर न्यायालय ने स्टे दिया है। और यथा स्थिति बनाए रखने का निर्देश दिया है।
इस मौके पर उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया और सोमैया की तरफ से किए जा रहे दावे को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि उस रिसोर्ट का मालिक मैं नहीं, सदानंद कदम है। कदम ने सभी कागज पत्र पेश कर अपना मालिकाना हक सिद्ध किया है। राजस्व विभाग में भी सारे कागज पत्र उनके नाम पर दर्ज हैं। नोटिस भी सदानंद के नाम पर मिली है। सदानंद कदम मेरे दोस्त हैं।सोमैया जानबूझकर मेरा नाम इससे जोड़ रहे हैं। और मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।
कोर्ट ने उस मामले में संरक्षण देते हुए रिसॉर्ट की यथा स्थिति को बनाए रखने का आदेश दिया हैं। जबकि किरोत मेरी छवि को खराब करने के लिए मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि शिंदे गुट में गए लोगों पर उन्होंने जो आरोप लगाए थे, उसका क्या हुआ। उनके पास वे हथोड़ा लेकर नहीं जाते हैं। महाराष्ट्र जनता सब कुछ देख रही है। दूध का दूध और पानी का पानी करेगी। उन्होंने कहा कि किरीट पर हमने पहले ही मानहानि का दावा किया है, अब उन पर आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग करेंगे
Advertisement

Related posts

पुलिस आयुक्त के नाम पर गिफ्ट वाउचर की मांग ,जांच में जुटी पुलिस

Deepak dubey

Toprankars: ठाणे स्टूडेंट बनेंगे ‘टॉपरैंकर्स’, मिलेगा डिजिटल एजुकेशन प्लेटफॉर्म

Deepak dubey

राज्य में बढ़ा अपराध, शिवसेना ने चेताया ..कहा नहीं तो सड़क पर उतरेंगे

vinu

Leave a Comment