Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबई

Woman gives birth to child in moving train: चलती लोकल में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

Advertisement

नवी मुंबई । उरण-नेरुल लोकल(Uran-Nerul Local)में यात्रा कर रही उरण की एक महिला ने चलती लोकल के अंदर बच्चे को जन्म दिया . इस महिला ने एक बेटी को जन्म दिया है. प्रसूता महिला की महिला यात्रियों मदद की. जिसके बाद रेलवे पुलिस की मदद से महिला को एंबुलेंस में नेरुल के मीनाताई ठाकरे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार उरण के भावरा इलाके में रहने वाले और मजदूरी कर जीविकोपार्जन करने वाले मुजमी सैयद की गर्भवती पत्नी को सोमवार की रात से तकलीफ शुरू हो गई. वह रात में अस्पताल गए और उनकी जांच की गई। अच्छा महसूस होने पर वह सुबह 7.50 बजे उरण नेरुल लोकल से नेरुल जा रहे थे. 8.20 बजे जब लोकल उल्वे नोड के बामन डोंगरी स्टेशन पहुंची तो महिला के पेट में प्रसव पीड़ा महसूस हुई और उसी समय उसने चलती लोकल में ही बच्चे को जन्म दे दिया। उस समय, कोच में मौजूद निकिता शेवेकर अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए उसी कोच से गुजर रही थीं, उन्होंने यात्रा कर रही अन्य महिलाओं और लड़कियों की मदद से पर्दे इकट्ठा करने की पहल की और पर्दे पकड़ लिए। नेरुल स्टेशन तक प्रसव पीड़ित महिला को सांत्वना दी।जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

Advertisement

Related posts

नाज़ारा ने वाइल्डवर्क्स के लोकप्रिय किड्स आईपी एनिमल जैम का किया अधिग्रहण, इससे गेमीफाइड लर्निंग सेगमेंट को बढ़ावा देगा।

vinu

Delhi Murder :साहिल का कबूलनामा, बताया क्यों साक्षी को चाकू से गोदा और पत्थर से कुचला

Deepak dubey

MUMBAI:12वीं की परीक्षा का बजेगा बारह , उत्तर पुस्तिका जांचने का बहिस्कार करेंगे शिक्षक

Deepak dubey

Leave a Comment