Joindia
कल्याणमुंबईराजनीति

हार के बाद भाजपा में होगा बदलाव!

Advertisement
Advertisement

मुंबई। महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीटों वाले बीजेपी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकी। पार्टी को नौ सीट पर संतोष करना पड़ा। बीजेपी को महाराष्ट्र में कुल 26.18 फीसदी वोट मिले, जो पिछले वर्ष से कम रहा। इस लिए महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नेतृत्व में बदलाव कर सकती है। हालांकि पीयूष गोयल ने प्रदेश के नेतृत्व में किसी भी तरह के बदलाव से इनकार किया है। महाराष्ट्र में चुनावी समीक्षा के लिए बीजेपी के कोर ग्रुप की मंगलवार को बैठक हुई। दिल्ली की बैठक में केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राव साहब दानवे, चंद्रशेखर बावनकुले और पीयूष गोयल समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

बता दें कि महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफे की पेशकश की थी। इसके अलावा क्या बीजेपी कोई और परिवर्तन करेगी, ये भी चर्चा का विषय बन गई थी।

इस बैठक बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र का जो परिणाम आया है इसपर चर्चा की गई। कहां परेशानी हुई, कहां कमी रही उसके साथ साथ विधान सभा के ब्लू प्रिंट पर चर्चा की गई। सारी बातों पर विस्तार से चर्चा हुई। विधानसभा चुनाव के ब्लूप्रिंट पर चर्चा हुई। हम सहयोगी दलों से बात कर के चुनाव की तैयारी करेंगे।

Advertisement

Related posts

Chhota Rajan will shift to Arthur Road or Taloja: छोटा राजन तिहाड़ से आर्थर रोड या तलोजा मे होगा शिफ्ट !, छोटा राजन को मारने के लिए दाऊद गिरोह से दी गई सुपारी

Deepak dubey

कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी’, गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा

Deepak dubey

Mumbai on alert mode due to Corona: कोरोना फिर मचा रहा हाहाकार, देश में चार महीने बाद एक दिन में दर्ज हुए 700, केंद्र हुआ अलर्ट, छह राज्यों को लिखी चिट्ठी

Deepak dubey

Leave a Comment