Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Supporters beat up journalists: शिंदे की खाली सभा कवर करना पत्रकारों को पड़ा भारी, समर्थको ने कर दी पिटाई

Advertisement

मुंबई। चूनाभट्टी में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे(Chief Minister Eknath Shinde) और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) की सभा के दौरान खाली कुर्सी का विडिओ बनाना पत्रकार को भारी पड़ने का मामला सामने आया है।(Supporters beat up journalists) सभा के दौरान पत्रकारों के साथ मारपीट किया गया। किसी भी तरह पुलिस द्वारा बिच बचाव कर उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। लेकिन पुलिस द्वारा किसी भी तरह की शिकायत नहीं किए जाने पर नाराजगी जताई जा रही है। मामले में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

CM Ekanath Shinde: वर्षा बंगले में मेहमान नवाजी पर करोड़ों खर्च, RTI से खुला राज

बता दें कि राज्य सरकार के महिला व् बाल विकास कल्याण मंत्रालय के तरफ शनिवार शाम को चुना भट्टी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस उपस्थित थे। इतने बड़े सभा में गर्दी अधिक नहीं था। जिसके कारण कुर्सी खाली थे। खाली कुर्सी देख कुछ पत्रकार उसे कवर कर रहे थे। इसे देख भाजपा और शिंदे समर्थक नाराज हो गए। इसके बाद उन्होंने सभा के दौरान ही पत्रकारो के साथ मारपीट किया।इस दौरान पुलिस के बिच बचाव कर उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल गया। इसके बाद पुलिस स्टेशन पहुंचे। लेकिन किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। पत्रकार का शिकायत लिए जाने के बजाय मात्र एक लिखित शिकायत लेकर भेज दिया गया। यह विडिओ वायरल होने के बाद सांसद सुप्रिया सुले ने ट्वीट कर इस मामले को गृह विभाग को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की मांग की गई है।

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

Advertisement

Related posts

पुणे में 20 फीट ऊंचे पेड़ पर मिला शव: डाल पर दो हिस्सों में लटकी मिली महिला की सूख चुकी बॉडी, तंत्रमंत्र या हत्या का संदेह

cradmin

सबसे बड़ी खबर! उदयनराजे के  ‘उस’ पत्र का राष्ट्रपति ने लिया संज्ञान ;  राज्यपाल के बयान की होगी जांच?

Deepak dubey

CRIME: फोन चोरो ने पुलिस पर किया हमला ,चार गिरफ्तार 

Deepak dubey

Leave a Comment