Joindia
आध्यात्मइवेंटकल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

अवैध चर्च में नाबालिग से दुष्कर्म,50 वर्षीय फादर गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

 

नवी मुंबई।नेरुल के सीवुड स्थित एक अवैध चर्च में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है ।इस मामले में एनआरआई सागरी पुलिस ने 50 वर्षीय फादर को गिरफ्तार कर लिया है ।विशेष की गिरफ्तार फादर अवैध रूप से चला रहे चर्च में राज्य भर में मिलने वाली लड़कियों को लाकर आश्रय देता था। जिसमे से कुछ लड़कियों की शिकायत पर पिछले सप्ताह 45 बच्चो को रेस्क्यू किया गया था।

बतादे कि पिछले हफ्ते ठाणे जिला महिला एवं बाल विकास (डब्ल्यूसीडी) विभाग ने सीवुड्स सेक्टर 48 में बेथेल गॉस्पेल चैरिटेबल ट्रस्ट चर्च में अवैध रूप से चलाए जा रहे एक आश्रम स्कूल से 45 बच्चों को बचाया। सभी बच्चों की उम्र 3 साल से 18 साल के बीच है और अस्वच्छ कमरों में रखा गया था। इन सभी को उल्हासनगर के बाल गृह भेज दिया गया।रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 14 साल की बच्ची ने छेड़खानी की शिकायत की,जिसके आधार पर एनआरआई सागरी पुलिस में एफआईआर दर्ज कर चर्च के फादर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान राजकुमार येसुदासन के रूप में हुई है।

Advertisement

Related posts

ड्राइवरों पर जानलेवा हमला, फैली दहशत

Dhiru

लापरवाही या बड़ी चूक: बुलढाणा में परिवार नियोजन किट में आशा कार्यकर्ताओं को दिए गए प्राइवेट पार्ट्स के मॉडल, भाजपा ने सरकार को घेरा

cradmin

Assembly Election 2023: दागियों के सहारे चुनाव जीतने की मजबूरी क्यों? – विश्वनाथ सचदेव

Deepak dubey

Leave a Comment