Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

कालानी के कुनबे पर शिकंजा, समर्थक कमलेश निकम गिरफ्तार , आरपीआई पदाधिकारी से विवाद मामला

कल्याण । उल्हासनगर शहर में 24 नवम्बर को कालानी महल में आकाश सोनवणे और कमलेश निकम के बिच में मारपीट हुआ था, इस मामले में 2 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था जिनका मंटू यादव और विशाल हजारे है। जिसके बाद अब 7 दिसंबर को एनसीपी नेता ओमी कालानी का कार्यकर्ता कमलेश निकम को उनके भाई राजेश निकम के घर से उल्हासनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद निकम को चोपड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहां कमलेश निकम को 9 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें कि यह पूरा मामला इंडियन राजनीती व्हाट्सएप ग्रुप में भगवान भालेराव और कमलेश निकम के बीच हुए विवाद को लेकर हुआ है। उल्हासनगर कैंप – 2 इलाके में एनसीपी नेता ओमी कालानी का निवास स्थान है। सोशल मीडिया पर इंडियन राजनीती ग्रुप में हुई चर्चा को लेकर ओमी कालानी के खास कमलेश निकम आरपीआई के कार्यकर्ताओ में जमकर मारपीट हुई हैं।इस मारपीट में दोनों पार्टी के कार्यकर्ता घायल हुए हैं. मारपीट का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद उल्हासनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी थी।इस मामले में आज तीसरा आरोपी यानी ओमी कालानी के खास कमलेश निकम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

PMAY: अंतर्गत सिडको के 7849 घरों की निकलेगी मेगा लॉटरी ,

Deepak dubey

Stray dogs will be counted: आवारा कुत्तों की होगी गिनती

Deepak dubey

महाराष्ट्र में बड़ा राजनीतिक फैसला: OBC आरक्षण विधेयक विधानसभा में पास, MP पैटर्न पर इलेक्शन करवाने के कई अधिकार राज्य सरकार ने अपने हाथ में लिए

cradmin

Leave a Comment