Joindia
फिल्मी दुनियाठाणेरोचक

Mrs. Maharashtra: नयनतारा जैसवार के लिए यह आसान नहीं था, बनी सेकण्ड रनरअप

Advertisement

महाराष्ट्र के पुणे में इनाना प्रोडक्शन (Enana Production) की तरफ से आयोजित की गई इनाना ब्यूटी सौंदर्य प्रतियोगिता ( beauty pleasant compitition) में ठाणे की नयनतारा जैसवार (Model, Actress Nayantara Jaiswar) को द्वितीय विजेता (second runner-up ) बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इस स्पर्धा में नागपुर की जोया शैख प्रथम विजेता और नयनतारा जैसवार स्पर्धा द्वितीय विजेता रही है।

Advertisement

जोइंडिया में nayantara
पुणे के हिंजवाड़ी स्थित ताज विवांता होटल में इनाना ब्यूटी प्रेजेंट स्पर्धा आयोजित की गई थी। इनाना प्रोडक्शन की ओर से संचालक दीप्ती सिंह और प्रशांत सिंह ने इस स्पर्धा का आयोजन किया था।

श्रीमती महाराष्ट्र सौंदर्य स्पर्धा में राज्य के विभिन्न शहरों से कुल २३ श्रीमतियो ने भाग लिया था।इस स्पर्धा मे द्वितीय क्रमांक पर रहीं नयनतारा जैसवार मुंबई के करीब ठाणे मे रहती हैं।

ह्यूमन रिसोर्सेस ( एच आर ) विषय मे एमबीए नयनतारा एक नामांकित सोशल मीडिया में कार्यरत होने के साथ ही अभिनय और माडलिंग के क्षेत्र मे भी समान रूप से सक्रिय हैं। विशेष बात यह है की शादीशुदा होने के बाद भी नयनतारा मीडिया में काफी एक्टिव हैं।


अमुमन शादी के बाद घर परिवार , नौकरी , व्यवसाय मे व्यस्त होने के बाद महिलाएं अपने लिये समय नहीं निकाल पाती हैं, ऐसें मे नयनतारा का श्रीमती महाराष्ट्र प्रतियोगिता 2022 मे द्वितीय क्रमांक पर विजयी होना न सिर्फ काबिले तारीफ है बल्कि समाज की अन्य महिलाओ की लिये नयनतारा या जोया शेख जैसी माहिलाऐ प्रेरणास्रोत भी हैं।

Advertisement

Related posts

54 types of fish will be banned: पापलेट और कोलबी प्लेट से होगा गायब, 54 तरह की मछलियों पर लगा प्रतिबंध

Deepak dubey

kidnapping of CA: मुंबई में सीए का अपहरण,चार गिरफ्तार

Deepak dubey

क्या संभाजी भिड़े को दिए महापुरुषों का अपमान करने का लाइसेंस :नाना पटोले

Deepak dubey

Leave a Comment