Joindia
कल्याणक्राइममुंबई

इंस्टा पर रील्स बनाना, 40 हजार फॉलोअर्स और अफेयर; 5 बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार

Advertisement

राजस्थान। राजस्थान के जैसलमेर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले के एक पहाड़ी गांव की 32 वर्षीय महिला को इंस्टाग्राम रील्स बनाने का जुनून सवार था। धीरे-धीरे उनके फॉलोअर्स की संख्या हजारों में पहुंच गई। एक युवती की इंस्टाग्राम पर एक महिला से दोस्ती हुई और दोनों में प्यार हो गया। दिलचस्प बात यह है कि यह महिला पांच बच्चों की मां है और अब वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है और उसके साथ लिव-इन में रहने लगी है।

Advertisement

 

पुलिस के मुताबिक, जैसलमेर जिले के किता गांव की रहने वाली नेमी देवी का 15 साल पहले जिनझिनियाली थाने के अंतर्गत आने वाली गजे सिंह की ढाणी के रहने वाले नाराणा राम भील के साथ प्रेम प्रसंग हुआ था। नेमी देवी 32 साल की हैं और कभी स्कूल भी नहीं गईं। शादी के बाद दंपति के पांच बच्चे हुए। नेमी देवी मनोरंजन के लिए इंस्टाग्राम पर रील्स पोस्ट करती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर रील्स अपलोड करते समय उनका परिचय लोक गायक भीमाराय से हुआ। दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगे और बाद में प्यार हो गया। इनका अफेयर करीब डेढ़ से दो साल तक चला था। इसके बाद दोनों ने लिव-इन में रहने का फैसला किया। नेमी देवी अपने ससुर के पास से भाग गई। जब पति को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, तो उसने जैसलमेर के सदर पुलिस स्टेशन में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस नेमी देवी की तलाश शुरू कर दी. सोमवार को महिला प्रेमी बनकर बाड़मेर जिला मुख्यालय पर नजर आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पूछताछ में नेमी देवी ने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं. साथ ही पति हमारे साथ मारपीट करता है और हमेशा शक करता है. इससे तंग आकर नेमी देवी ने कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हुए लोक गायक भीमाराय के साथ रहने का फैसला किया।

दोनों ने इंस्टाग्राम से एक दूसरे का नंबर लिया. एक दूसरे से प्यार करने वाला यह जोड़ा गुजरात के पालनपुर में लिव-इन में रहने लगा। दोनों के परिजनों ने उनके लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज करायी थी। अब उनकी इस शक्ल के पीछे की वजह साफ हो गई है. अब ये दोनों शादी करने जा रहे हैं और इनके बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने इन्हें रिहा कर दिया है.

Advertisement

Related posts

Alert: …..तो फैल जाएगी भुखमरी – CM उद्धव ठाकरे

dinu

MIDC: एमआईडीसी की सुपर स्टीम बॉयलर कंपनी में लाखों की चोरी…

Deepak dubey

MURDER: बहन से दोस्ती करने का विरोध युवक को पड़ा भारी, भाई सहित दोस्तों पर किया चाकू से हमला, युवक की मौत दोस्त गंभीर 

Deepak dubey

Leave a Comment