Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

Hindu Woman Murderd in Pak:  हाथ पैर तोड़कर सिर और छाती भी काट दी गई।

Advertisement

इस्लामाबाद। पाक में हिंदू महिला की हत्या पाकिस्तान में एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। इसमें एक हिंदू महिला की अमानवीय तरीके से हत्या की गई है। घटना बुधवार को शिंजोरो शहर में हुई। इसमें महिला के हाथ-पैर काट दिए गए और उसका सिर फोड़ दिया गया और उसकी छाती भी काट दी गई। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की नेता कृष्णा कुमारी ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। (Pakistan crime news 40 year-old Hindu woman beheaded in Sinjhoro)

Advertisement

हत्या करने वाली महिला की शिनाख्त हो गई है और उसका नाम दया भेल है और उसकी उम्र करीब 40 साल है. इस महिला के पति की मौत हो चुकी है. विधवा इस महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है. उसका सिर उसके धड़ से अलग कर दिया गया तो इस बर्बर हरकत को करने वाले लोगों ने उसके सिर की पूरी चमड़ी भी उतरवा दी. यह अमानवीयता में परिणत होता है क्योंकि आरोपी ने उसके शरीर को खुरचने की हद तक चला गया और उसे गेहूं के खेत में फेंकने से पहले सिर काट दिया। इस घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस घटना को रिपोर्ट करने वाली कृष्णा कुमारी पाकिस्तान की पहली महिला सीनेटर हैं और वह हिंदू हैं। वह पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की सदस्य हैं। इस घटना पर बोलते हुए, कार्यकर्ता फकीर शिव कच्छी ने कहा, “हम इस गरीब विधवा की अमानवीय हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। हम मांग करते हैं कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।” इससे पहले मार्च में सिंध में एक 18 वर्षीय हिंदू लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रांत। हत्या के बाद उसके शव को सड़क पर फेंक दिया था। पाकिस्तान में आई खबरों के मुताबिक, युवती का नाम पूजा था और उसकी हत्‍या करने वाले व्‍यक्ति वाहिद बक्श लशारी ने शादी से पहले उसका धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डाला था.

Advertisement

Related posts

Bhojpuri Kala Til : अभिनव तिवारी और गरिमा दीक्षित का गाना “काला तिल” हुआ रिलीज़ , मचा रहा है धमाल !!

Deepak dubey

RTI: स्टॅम्प लेने के लिए सीधे स्टॅम्प वेंडर के पास जाना होगा, मुंबई के लिए नया आदेश

Deepak dubey

बिकनी किलर के नाम से कुख्यात दुनिया के सबसे खतरनाक अपराधी की रिहाई

Deepak dubey

Leave a Comment