Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

MMRDA: एमएमआरडीए के तीन रैंप तैयार, लेकिन आवागमन के लिए बंद, मुख्यमंत्री को समय नहीं मिलता

Advertisement

मुंबई। एमएमआरडीए(MMRDA) के तीन रैंप पिछले कुछ दिनों से तैयार किए जाने के बावजूद ट्रैफिक पर रोक है, जबकि मुंबई में ट्रैफिक (Traffic in mumbai) की समस्या को हल करने के लिए मुंबई में तेजी से काम किया जा रहा है। एमएमआरडीए नेक नीयत से कोशिश कर रहा है कि मुख्यमंत्री के हाथों उद्घाटन हो लेकिन मुख्यमंत्री को समय नहीं मिल रहा है।

Advertisement

सूचना का अधिकार (Right to Information) कार्यकर्ता अनिल गलगली (Anil Galgali) ने कहा कि मुंबई में 3 जगहों पर फ्लाईओवर के रैंप तैयार हैं लेकिन मुख्यमंत्री को समय नहीं मिलने के कारण पिछले 20 दिनों से इन्हें शुरू नहीं किया जा रहा है। इसमें घाटकोपर एक्सप्रेस वे पर छेड़ा नगर, कुर्ला में सांताक्रूज-चेंबूर लिंक रोड पर सीएसटी और हंस भृगा रोड को जोड़ने वाले दोनों हिस्से शामिल हैं। अनिल गलगली के मुताबिक, पहले ही प्रोजेक्ट समय पर पूरा नहीं हुआ और जो प्रोजेक्ट देरी से पूरा हुआ है, उसके उद्घाटन में अभी भी समय लग रहा है। अनिल गलगली ने अनुरोध किया है कि यदि मुख्यमंत्री को समय नहीं मिलता है तो परियोजना के पूर्ण हो चुके कार्य को अन्य परियोजनाओं की तरह परिवहन के लिए शुरू किया जाए।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

मोबाइल दुकान में युवक ने लगाई फांसी

Deepak dubey

‘मेड इन इंडिया’ सीएआर टी-सेल प्रोग्राम अपोलोने शुरू किया

Deepak dubey

मैट्रिमोनी डॉट कॉम ने एलजीबीटीक्यूआईए+ समुदाय के लिए रेनबोलव मैचमेकिंग ऐप लॉन्च किया ताकि उन्हें एक सार्थक संबंध खोजने में मदद मिल सके

Deepak dubey

Leave a Comment