Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

मानवता शर्मसार करने वाली घटना : मुंबई में लुटेरों द्वारा वृद्ध दम्पति को बांधकर लूट , महिला की मौत

Advertisement

मुंबई। दक्षिण मुंबई के ताड़देव पुलिस स्टेशन में एक घटना घटी है। यहां एक 70 साल की महिला का दुखद अंत हो गया। मृतक महिला रविवार सुबह करीब 6 बजे अपने 75 वर्षीय पति के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकल रही थी। इस बार तीन लुटेरे उनके घर में जबरन घुस आए। घर से कीमती सामान चुराने के दौरान लुटेरों ने पीड़िता और उसके पति के हाथ-पैर बांध दिए। उन्होंने अपने चेहरे पर पट्टी भी बांध ली।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में 70 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पति घायल हो गया। यह चौंकाने वाली घटना यूसुफ मंजिल बिल्डिंग में हुई। 70 वर्षीय मृतक महिला का नाम सुरेखा अग्रवाल है। उनके 75 वर्षीय पति का नाम मदन मोहन अग्रवाल है। दोनों एक ही फ्लैट में रहते थे।

 

ताड़देव थाने के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन रविवार सुबह करीब 6 बजे दंपत्ति मॉर्निंग वॉक के लिए अपने फ्लैट से निकल रहे थे। इसी बीच तीन लुटेरे घर में घुस आये। उन्होंने पीड़ित दंपत्ति के चेहरे पर पट्टी बांध दी और उनके हाथ-पैर बांध दिए।इसके बाद लुटेरों ने घर में सोने के आभूषण, घड़ियां और नकदी लूट ली।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, तीन लुटेरों के मौके से भाग जाने के बाद महिला का पति किसी तरह फ्लैट के दरवाजे तक पहुंचा और अलार्म बटन दबा दिया। इसके बाद संबंधित हाउसिंग सोसायटी के नागरिक उनकी मदद के लिए आए। हालांकि, पीड़िता बेहोश पाई गई। इसके बाद नागरिकों ने तुरंत पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया। पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना की आगे की जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

Home guard made the girl a victim of his lust: घर से नाराज़ होकर निकली नाबालिग को होमगार्ड सहित दो लोगो ने बनाया हवस का शिकार

Deepak dubey

Vehicles prevented from entering Samruddhi Highway due to worn tires : घिसे हुए टायर की वजह से 500 वाहनों को रोका गया, टायर के दयनीय स्थिति ने समृद्धि महामार्ग में प्रवेश करने से रोका

Deepak dubey

मुंबई से आजमगढ़ पहुंचते ही प्रेमी ने रेता युवती का गला, खुद को भी किया अधमरा

vinu

Leave a Comment