Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में सूरज भान डी.ए.वी. के विद्यार्थियों का जलवा

Advertisement

मुंबई । सूरज भान डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल के लिए यह एक शानदार उपलब्धि और बहुत गर्व का क्षण है, क्योंकि छात्रों ने राष्ट्रीय स्तर पर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सी.बी.एस.ई.) द्वारा आयोजित शूटिंग प्रतियोगिताओं में विभिन्न पुरस्कार जीते हैं। विद्यालय ने झारखंड, रांची में आयोजित सीबीएसई राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में अधिकतम पदक और ट्राफियाँ जीतीं।
अंडर-19 वर्ग की लड़कियों में हिमांशी, विधि गुप्ता और तिस्या तिवारी ने असाधारण प्रदर्शन किया और स्वर्ण पदक जीता। प्रतियोगिता में अंडर-14 लड़कियों की एयर पिस्टल, रिधिमा गौर, ऋतिका गौर और चाहत सिंह को रजत पदक मिला। अंडर-19 लड़को की एयर पिस्टल में अनंत शंकर, आर्यन शास्त्री और राहुल कुमार ने कांस्य पदक जीता। अंडर-17 लड़कियों एयर पिस्टल में संजना, खुशी और आशना मल्लिक ने कांस्य पदक और अंडर-17 लड़कों एयर पिस्टल में कांस्य पदक मुदित तिवारी, संदीप यादव, आदित्य राठी ने प्राप्त किया |सी.बी.एस.ई.की शूटिंग प्रतियोगिताओं में इन छात्रों की सफलता न केवल उनकी व्यक्तिगत क्षमताओं का अद्भुत परिणाम है, जिसका श्रेय उनके प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान किए गए समर्थन और मार्गदर्शन की भी एक उपलब्धि है। उनकी जीत अन्य छात्रों के लिए प्रेरणा का स्रोत है, जो खेल को अपनाने और उच्च स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में रुचि रखते हैं। हम कामना करते हैं कि ये छात्र अपने भविष्य के कार्यक्रमों और प्रयासों में निरंतर सफलता प्राप्त करते रहें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

CAIT: चुनावी सर गर्मियों के बीच प्रवासी श्रमिकों की कमी से प्रभावित व्यापार एवं उद्योग

Deepak dubey

Lok sabha Election 2024 BJP Candidates list:भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, मोदी और अमित शाह सहित इन नेताओं के नाम फाइनल

Deepak dubey

गुरुवार से फिर शुरू होगी प्याज की निलामी

Deepak dubey

Leave a Comment