Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

बाराबंकी के डिजाइनर को मुंबई में किया किडनैप , गुजरात लेजाते समय वापी टोल नाके पर गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

मुंबई।उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले एक डिजायनर को मुंबई के मालाड से अगवा करके उसे गुजरात ले जाने वाले किडनैपरों की वापी टोल नाके पर गिरफ्तार कर लिया है ।किडनैपरों के एक साधारण भूल उनके ऊपर भारी पड़ गई और पुलिस ने केवल 24 घंटे के भीतर उन सभी को पकड़ लिया। जिस शख्स का अपहरण किया गया था, उसे सकुशल बचा लिया गया। हरीओम मिश्रा नाम के डिजाइनर को मुंबई की डिंडोशी पुलिस ने गुजरात से रेस्क्यू किया।डिजाइनर को अगवा करने के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। बीते गुरुवार को मलाड दफ्तरी रोड पर एक रेस्टोरेंट के बाहर से 4 लोगो ने डिजाइनर हरीओम शरण को एक गाड़ी में जबरन बैठाकर उसका अपहरण कर लिया था।

डिजायनर हरिओम शरण की किडनैपिंग क्यों की गई थी, इसका खुलासा अभी नही हुआ है। अपहरण करने के बाद आरोपी डिजाइनर हरी ओम शरण को अहमदाबाद-मुंबई हाईवे से होते हुए वापी की दिशा में ले गए। लेकिन यहीं पर अपहरण करने वालों ने एक साधारण भूल की और पुलिस को उनकी लोकेशन का सुराग मिल गया। हरी ओम शरण का अपहरण करने वालों ने उनके मोबाइल फोन को चालू रखा था। पुलिस ने पीड़ित के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर महज 24 घण्टे में पीड़ित को रेस्क्यू कर लिया।

डिजाइनर हरिओम मिश्रा के अपहरण के बारे में गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को अलर्ट किया गया था। जब पुलिस ने डिजाइनर हरिओम मिश्रा के फोन की लोकेशन को ट्रैक किया तो पता चला कि वह गुजरात में था। इसके बाद उन्होंने गुजरात में वापी क्राइम ब्रांच से संपर्क किया और गाड़ी का पता लगाया। चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया और डिजाइनर हरिओम को शुक्रवार सुबह बचा लिया गया।आरोपियों को मुंबई लाया गया, जहां उन पर अपहरण का मामला दर्ज कर चारो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

Related posts

‘Operation Kaveri’ amid smoldering Sudan: चार दिन तक भूखे प्यासे रहे, अब वतन लौटकर लग रहा है कि दूसरी जिंदगी मिली, जलगांव के मोहम्मद कैफ की जुबानी, सुलगते सूडान के बीच ‘ऑपरेशन कावेरी’ 

Deepak dubey

MURDER: हत्या कर  शव पेड़ से लटकाई ,दो गिरफ्तार 

Deepak dubey

रिपब्लिकन सेना ने महंगाई और जीएसटी के खिलाफ आंदोलन

Deepak dubey

Leave a Comment