Joindia
क्राइमदेश-दुनियारोचक

LUCKNOW: भयानक घटना, गर्भवती पत्नी को लात मारा, सिगरेट का चटका दिया , क्या यह भी लव जिहाद ?

Advertisement
Advertisement
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में झकझोर देने वाली घटनाओं का दौर जारी है। हाल के दिनों में, राज्य में पारिवारिक विवादों के कारण होने वाले अपराधों की संख्या में चिंताजनक वृद्धि हुई है। इस बीच ‘लव जिहाद’ की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में आरोपी पति ने अपनी पांच माह की गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मार दी। इतना ही नहीं बाद में अपनी पत्नी के शरीर पर खौलता हुआ तेल डाल दिया और सिगरेट पिला दी। गर्भवती महिला के साथ हुई इस बेहद क्रूर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं आरोपी पति की हरकत पर जमकर रोष जताया जा रहा है और महिला के परिजनों ने पति को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

नाम और धर्म बदल लिया और प्रेम के जाल में फंस गए
पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के बंधन में बंधने के दौरान उसके पति ने उसे धोखा दिया। पति ने नाम और धर्म बदलकर प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसे उसके परिवार से अगवा कर लखनऊ लाया गया। उसने दावा किया है कि उसने इस जगह पर उसे बहुत बेरहमी से प्रताड़ित किया।मेरे गर्भवती होने के बाद भी मेरे पति ने बिना किसी दया के मुझे प्रताड़ित करना जारी रखा। पेट में बेरहमी से लात मारने के बाद अंदर का भ्रूण जख्मी हो गया। महिला ने आरोप लगाया कि इसके बाद उसने उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया।इतना ही नहीं, उसने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और उसे वर्जित मांस खाने के लिए भी मजबूर किया।

महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है
पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उसे धोखा दिया है। पति ने नाम और धर्म बदलकर प्रेमजाल में फंसा लिया। अपहरण कर लखनऊ लाया गया। उसने दावा किया है कि इस जगह पर उसने उसे बहुत बेरहमी से प्रताड़ित किया।इस प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने समय-समय पर उसका पीछा करने की कोशिश की। लेकिन हर बार वह आरोपी के हत्थे चढ़ जाती थी। महिला ने प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की इच्छा जताई। तभी आरोपी पति ने उसे कमरे में बंद कर जान से मारने की धमकी दी.पीड़िता ने वन स्टॉप सेंटर से मदद मांगी. उसके बाद महिला को उसके क्रूर पति के चंगुल से छुड़ाया गया। आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

Advertisement

Related posts

Ram Mandir Model: घर-घर पहुंचेगा राम मंदिर मॉडल, बाजारों में जबरदस्त मांग : शंकर ठक्कर, CNC मशीनों से तैयार करवाए जा रहे हैं राम मंदिर के मॉडल

Deepak dubey

सिंधुदुर्ग तक होगा मुंबई रेलवे का सीमा:The limit of Mumbai Railway will be till Sindhudurg

Deepak dubey

Religious conversion : धर्मांतरण करने वालों के हमले का शिकार युवक को फर्जी केस में फंसाया, लगाया मोबाइल चोरी का झूठा आरोप, एक घर में चल रहा था धर्मांतरण

Deepak dubey

Leave a Comment